आरओबी को ले हाई कोर्ट जाने का लिया निर्णय

मधेपुरा जिला मुख्यालय के कर्पूरी चौक के पास रेल ओवर ब्रिज बनने का व्यापारी कर रहे हैं विरोध. नगर परिषद के वार्ड पार्षद और व्यापारियों की बैठक में लाइट ब्रिज बनने की हुई मांग.

शहर में प्रस्तावित रेल ओवर ब्रिज के निर्माण से होने वाली समस्याओं को लेकर वार्ड पार्षद और व्यापारियों की बैठक हुई. नगर परिषद अध्यक्ष कविता कुमारी  साहा के आवास पर हुई बैठक में मधेपुरा के रेल समपार संख्या 90 बी पर बनाए जा रहे ओवर ब्रिज पर चर्चा की गई. बैठक में स्थानीय निवासी एवं व्यापारियों ने कहा कि यह ओवर ब्रिज सवा किलोमीटर लंबा है. इसके बनने से बाजार एवं तुनियाही रोड के निवासियों को काफी नुकसान होगा. लिहाजा यहां लाइट ओवर ब्रिज बननी चाहिए. इसको लेकर हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर करने का निर्णय लिया गया. मौजूद लोगों ने कहा कि ओवर ब्रिज बनने से फुटकर एवं खुदरा दुकानदार के समक्ष रोजी-रोटी की समस्या उत्पन्न हो जाएगी. मुख्य बाजार जाने के लिए एक किलोमीटर से अधिक की दूरी तय करनी पड़ेगी जो काफी कष्टदायक होगी.

बैठक में नगर अध्यक्ष प्रतिनिधि अमोल साह, राजेश यदुवंशी, वीरेंद्र गुप्ता, संजीव गुप्ता, राजू, रंजीत कुमार, टिंकू कुमार, रोहित सिंह, जयकुमार गुप्ता, रजत सिंह, मुकुल शर्मा, फैजान हसन, हरि कुमार सहित अन्य मौजूद थे.

आरओबी को ले हाई कोर्ट जाने का लिया निर्णय आरओबी को ले हाई कोर्ट जाने का लिया निर्णय Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 06, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.