बारातियों की आतिशबाजी से स्वाहा! कपड़े की दुकान में आग लगने से 10 लाख की क्षति

मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 8 बाजार रोड अग्रसेन धर्मशाला के मुख्य द्वार से उत्तर बलिया जी की दुकान में देर रात करीब 12:00 बजे आग लगने से 10 लाख से अधिक के कपड़े जलकर राख हो गए. 

मामले में जानकारी देते हुए मौके पर मौजूद दुकान मालिक बलराम अग्रवाल ने बताया कि आज शायद अग्रसेन भवन (मारवाड़ी धर्मशाला) में शादी में आए बारातियों द्वारा जमकर आतिशबाजी की गई, इसी वजह से आग लगी है. क्योंकि जब हम दुकान बढ़ाकर घर लौटते हैं तो प्रतिदिन बाहर लगे बिजली के मेन स्विच को बंद करके जाते हैं. बारातियों द्वारा जो आतिशबाजी की गई थी उसकी चिंगारी शटर के ऊपर से दुकान के अंदर गिर गई, जिससे आग लग गई. आसपास के लोगों ने जब मुझे सूचना दी तो हम मौके पर पहुंचे और उपस्थित जन समुदाय द्वारा आग बुझाने का प्रयास किया गया लेकिन तब तक बहुत ज्यादा क्षति हो चुकी थी.

शादी विवाह के मौसम के कारण कपड़े दुकान में ज्यादा थे. आग लगने से कुछ कपड़े आधे जल गए और कुछ पूर्णतया जलकर क्षतिग्रस्त हो गए. वहीं पूछने पर बताया कि अग्निशमन गाड़ी प्रखंड कार्यालय से विलंब से पहुंची तब तक स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पा लिया था.

बारातियों की आतिशबाजी से स्वाहा! कपड़े की दुकान में आग लगने से 10 लाख की क्षति बारातियों की आतिशबाजी से स्वाहा! कपड़े की दुकान में आग लगने से 10 लाख की क्षति Reviewed by Rakesh Singh on December 05, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.