मधेपुरा के गणेश स्थान स्थित एक घर में लाखों की चोरी


मधेपुरा जिले और थानाक्षेत्र अंतर्गत गणेश स्थान वार्ड नं०. 14 स्थित एक घर में गुरूवार की रात्रि चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया.

जानकारी देते हुए गृहस्वामी विरेन्द्र कुमार सिंह, पिता- स्व० केदार प्रसाद सिंह बताते हैं कि दिनांक- 07/12/2023 को मैं और मेरी पत्नी जानकी एक्सप्रेस से पूर्णिया गए हुए थे एवं गणेश स्थान स्थित घर में मेरी पुतोहू एवं पोता थे. रात्रि में मेरी पुतोहू खाना बनाकर बाल बच्चे के साथ खाना खा कर सो गयी. इसी बीच मध्य रात्रि को चोरों ने मेरे पुतोहू के रूम का बाहर से कुंडी लगा दिया एवं अन्य घरों में, जिसमें ताला लगा था उसे तोड़ कर घर का कीमती सामान, सोने की  चेन, अंगूठी, बाली, मांगटीका, कुल करीब 07 भरी का, सोना का चूड़ा कीमत करीब तीन लाख एवं घर में रखे एक लाख रुपया नगद भी चोर चोरी कर ले गए. 

सुबह करीब चार बजे मेरी पुतोहू जगी और अपना रूम खोलना चाहा तो रूम बाहर से बंद रहने के कारण अपने पति को इस बात की सूचना दी. तब जाकर मेरा लड़का एवं आसपास के लोग इकठ्ठा होकर मेरी पुतोहू का रूम खोलकर उसे बाहर निकाला. वही चोरों ने चोरी के बाद खाली बक्सा वगैरह को घर के बगल में फेंक दिया था, जिसे सुबह होने पर खोज-बीन के दौरान पाया. 

वहीं गृहस्वामी ने थाने में आवेदन देकर मामले का उद्भेदन और चोरी का सामान बरामद करने की थानाध्यक्ष से गुहार लगाई है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन मिला है प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जल्द ही चोरों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

मधेपुरा के गणेश स्थान स्थित एक घर में लाखों की चोरी मधेपुरा के गणेश स्थान स्थित एक घर में लाखों की चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 09, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.