पति-पत्नी के बीच घरेलू विवाद में पत्नी ने जहर पीकर की आत्महत्या

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के विशनपुर बाजार पंचायत स्थित टिकुलिया गांव स्थित मकड़ी टोला वार्ड 13 में रविवार की रात पति-पत्नी के बीच हुए झगड़ा के कारण पत्नी ने जहर पीकर कर आत्म हत्या कर लिया। सूचना मिलते ही कुमारखंड थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर कर पोस्मार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया। वहीं पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। जबकि पुलिस ने मृतक महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया गया कि कुमारखंड थाना क्षेत्र के टिकुलिया गांव स्थित मकड़ी टोला वार्ड 13 निवासी बिहारी शर्मा शराब के नशे में अक्सर अपनी पत्नी रीता देवी के साथ मारपीट करता रहता था। मृतका रीता देवी के बड़े भाई रंजीत कुमार ने बताया कि रविवार की रात तकरीबन 8 बजे मेरी बहन रीता देवी फोन करके बताई कि मेरे पति बिहारी शर्मा बेरहमी के साथ मारपीट कर जख्मी कर दिया है। उन्होंने अपनी बहन को आश्वासन देते हुए कहा कि सोमवार को अहले सुबह 5-6 आदमी के साथ टिकुलिया गांव आ रहे हैं। सोमवार को सुबह में मेरे आने से पहले ही रात के तकरीबन 2 बजे मेरे बहनोई बिहारी शर्मा ने मेरे बड़े भाई राजेश शर्मा को फोन कर  बताया कि आपकी बहन गंभीर रुप से बीमार है। रंजीत शर्मा ने बताया कि सोमवार को सुबह तकरीबन 4 बजे अपनी बहन के ससुराल पहुंचे तो देखे कि मेरी बहन का शव मृत पड़ा हुआ है। शव को देखने से प्रतीत होता है कि जहर पिलाने के बाद गला मरोर कर मेरे बहनोई बिहारी शर्मा ने बेरहमी से हत्या कर दिया है। थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने बताया कि रात में बिहारी शर्मा अपनी  पत्नी रीता देवी के साथ मारपीट किया था। रीता देवी जहर पीकर आत्म हत्या ली है। आरोपित पति बिहारी शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है। आवेदन मिलते ही अग्रेतर समुचित कार्यवाई की जाएगी।

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

पति-पत्नी के बीच घरेलू विवाद में पत्नी ने जहर पीकर की आत्महत्या पति-पत्नी के बीच घरेलू विवाद में पत्नी ने जहर पीकर की आत्महत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 04, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.