'विरोधियों को एक ही काम रह गया है, सनातन समाज को गाली देना': शाहनवाज हुसैन

शिक्षा मंत्री के द्वारा रामचरित मानस पर विवादित बयान देने को लेकर शाहनवाज हुसैन से पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारे विरोधी जो हैं उन्हें बस एक ही काम रह गया है, सनातन समाज को गाली देना. रामचरित मानस का अपमान करो और हिंदू समाज को आहत पहुंचाओ. 

कोशी कामिशनरी सहरसा, मधेपुरा और सुपौल इलाके के लोग बहुत धार्मिक प्रवृत्ति के हैं और जिस तरह की बयान बाजी कर रही है, रामचरित्र मानस को पोटेशियम साइनाइड बताया जा रहा है. जनता बताएगी कि पोटेशियम साइनाइड क्या है. वोट के जरिए करारा जवाब मिलेगा.  

2024 में नरेंद्र मोदी की सीटे बढ़ेगी. हम बिहार में पिछले बार 39 सीट जीते थे. पिछले बार हमारे साथ जो लड़े थे वह भी कमल में लटक कर एमपी बन गए थे. इस बार भाजपा अपने दम पर अपने सहयोगी के साथ 40 की 40 लोकसभा सीट जीतेगी और कोसी कमिश्नरी में जो काम हुआ है, सबसे लंबा बिहार में पुल बना है और कोशिका मिशनरी में मेडिकल कॉलेज दिया है. हम लोग काम पर चुनाव में वोट मांगेगे. नरेंद्र मोदी जी की विकास के नाम पर चुनाव लड़ेंगे.

'विरोधियों को एक ही काम रह गया है, सनातन समाज को गाली देना': शाहनवाज हुसैन 'विरोधियों को एक ही काम रह गया है, सनातन समाज को गाली देना': शाहनवाज हुसैन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 18, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.