लायंस क्लब रॉयल ने श्री कृष्ण मंदिर के बाहर श्रद्धालुओं के लिए लगाया शुद्ध पेय जल का स्टाल

लायंस क्लब मधेपुरा रॉयल ने बृहस्पतिवार को जिला मुख्यालय स्थित गौशाला परिसर में श्री कृष्ण मंदिर के बाहर श्रद्धालुओं के लिए शुद्ध पेय जल का स्टाल लगाया. 

इस मौके पर क्लब के अध्यक्ष किशोर कुमार ने बताया कि 4 सितंबर को चार्टेड होने के तीन दिनों के भीतर लायंस क्लब मधेपुरा रॉयल का यह दूसरा कार्यक्रम है. लायंस क्लब के उद्देश्य 'वी सर्व' को अपना धर्म मान कर रॉयल क्लब सेवा की नई लकीर खींचने में कामयाब रहेगा. जल्दी ही वृहत बैठक कर आगे की रूपरेखा तय कर क्लब को नई ऊंचाई पर ले जाने की रणनीति बनाई जाएगी. जोनल अध्यक्ष डॉ दिलीप कुमार सिंह के दिशा निर्देश पर सभी लक्ष्य प्राप्त होंगे, यह विश्वास है.

सचिव रूपेश कुमार ने कहा कि अपने मार्गदर्शकों के निर्देशानुसार क्लब का प्रयास नित्य कुछ न कुछ करने का रहेगा. आज के इस शुद्ध पेय जल के स्टाल से जन्माष्टमी मेले में आए लोगों को राहत मिलेगी. 

स्टाल का शुभारंभ मधेपुरा बीडीओ अखिलेश्वर कुमार, थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार, कृष्ण क्रांति संघ के अध्यक्ष अजय प्रसाद, कृष्ण मंदिर गौशाला के अध्यक्ष परमेश्वरी यादव, राजेश कुमार मेहता आदि ने किया.

इस अवसर पर लायंस सुनील कुमार, डॉ राकेश रंजन, लायंस मनीष कुमार, लायंस नीरज कुमार, वार्ड पार्षद लायंस विकास कुमार, एसआई श्यामनंदन यादव, से.नि. प्रधानाध्यापक किशोर कुमार आदि के अलावे दर्जनों स्थानीय लोग मौजूद थे.

लायंस क्लब रॉयल ने श्री कृष्ण मंदिर के बाहर श्रद्धालुओं के लिए लगाया शुद्ध पेय जल का स्टाल लायंस क्लब रॉयल ने श्री कृष्ण मंदिर के बाहर श्रद्धालुओं के लिए लगाया शुद्ध पेय जल का स्टाल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 07, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.