शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म का मामला, एक गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ परमानपुर ओपी क्षेत्र के बिशनपुर गांव में एक शादीशुदा महिला के साथ बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़ित महिला ने परमानपुर ओपी में लिखित आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है. ओपी अध्यक्ष रवि रंजन ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित एक व्यक्ति को अपने हिरासत में ले लिया और वरीय पदाधिकारी के निर्देश पर पीड़ित महिला को महिला थाना में लिखित आवेदन दिलाकर एफआईआर दर्ज कराया गया है. महिला पुलिस जांच में जुट गई है. 

वहीं पीड़ित महिला ने लिखित आवेदन में बताया कि 17 अगस्त की रात के करीब 1:30 बजे उनके पड़ोसी रामानंद पोदार, अजय पोदार व तीन अन्य के साथ मेरे आंगन में आकर मेरे रूम में धक्का देने लगे. उस समय मैं अपने दो बच्चों के साथ घर में सोई हुई थी. धक्का देने पर घर नहीं खोले तो सभी ने जोर से धक्का मार कर छिटकली तोड़ कर घर घुस गया और मेरे कनपटी में हथियार सटा कर बोला रुपया कहां है दो नहीं तो गोली मार देंगे. मैंने डर से घर में रखे 12 हजार रु और जेवरात दे दिये. तब रामानंद पोद्दार और अजय पोद्दार ने मेरा हाथ बांध कर मेरे साथ बारी-बारी से बलात्कार किया. जब हम चिल्लाने लगे तो जान से मारने की धमकी देते हुए मुंह बंद कर दिया. जब वे लोग बाहर चले गए तो बाहर निकल कर जोर से हल्ला करने पर स्थानीय ग्रामीण आए तब तक में वह लोग भाग निकले. 

वहीं मानपुर ओपी अध्यक्ष रवि रंजन ने बताया कि सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. पीड़ित महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है.

शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म का मामला, एक गिरफ्तार शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म का मामला, एक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 19, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.