राजद कार्यकर्ता ने किया जन चेतना युवा संवाद का आयोजन

मधेपुरा जिला के घैलाढ़ प्रखंड मुख्यालय के दुर्गा उच्च विद्यालय मैदान में पूर्व राजद प्रत्याशी व पूर्व बीडीओ डॉ गौतम कृष्ण के द्वारा जन चेतना युवा संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में अनेकों वक्ताओं ने सम्बोधित करते हुए बीजेपी पर निसाना साधते हुए देश की बदलती समाजिक आर्थिक राजनीतिक और शैक्षणिक स्थिति पर अपना अपना विचार रखे। 

सभा को सम्बोधित करते हुए डॉ गौतम कृष्ण ने  कहा देश की वर्तमान सरकार ने कमरतोड़ महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार से लोगों का ध्यान भटकाकर भावनात्मक मुद्दे मंदिर, मस्जिद, हिंदू-मुस्लिम करके लोगों को 2024 में भी गुमराह करना चाह रही है। आज हम जन चेतना के माध्यम से लोगों से आग्रह और निवेदन करने आए है खास कर युवा साथियों से आग्रह करते हैं । देश की बदलती हुईं आर्थिक, सामाजिक, राजनीतिक और शैक्षणिक स्थिति को गहराई से सोचे और देश की जो आर्थिक, समाजिक, राजनीतिक और शैक्षणिक स्थिति खराब हुआ है,जिस तरह से बीजेपी  पिछले 9 साल से देश की सत्ता पर बैठी हुई है और भावनात्मक मुद्दों में उलझा करके फिर से तीसरी बार सरकार में आना चाहती है। हम जन चेतना के माध्यम से घूम घूम कर अपलोगो को आगाह करने आए हैं। आगामी लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी को जीता कर समाजिक न्याय के पक्षधर श्री लालू प्रसाद यादव, श्री नीतीश कुमार और बिहार के उपमुख्यमंत्री श्री तेजस्वी यादव के हाथों को मजबूत करे । 

मौके पर जिला परिषद प्रतिनिधि डॉ बीके आर्यन, घैलाढ़ मुखिया बिमल कुमार, सरपंच हीरा कामती, धर्मदेब यादव, अजित कुमार सहित महागठबंधन के कार्यकर्ता एवं बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

राजद कार्यकर्ता ने किया जन चेतना युवा संवाद का आयोजन राजद कार्यकर्ता ने किया जन चेतना युवा संवाद का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 01, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.