नदी में डूबने से युवक की मौत

कुमारखंड थाना क्षेत्र के सदर पंचायत के वार्ड दो रामगंज टोला निवासी विवेचन सिंह के 18 वर्षीय पुत्र की सुरसर नदी में डूबने से मौत हो गई है। 
 जानकारी के अनुसार सोमवार को दोपहर करीब तीन बजे रामगंज टोला निवासी विवेचन सिंह के पुत्र नीतीश कुमार मछली मारने के लिए गांव में से बह रही सुरसर नदी में गया हुआ था। जहां पर उसका पैर फिसल गया और गहरे पानी में चला गया।  बताया जा रहा है कि तैरने नहीं आने के कारण लड़का पानी से बाहर निकल नहीं पाया और डूब गया। इस बात की जानकारी उसके साथ गये बच्चों ने परिवार के लोगों को बताया। 
सूचना मिलते ही परिजन एवं अन्य ग्रामीण पहुंचे और तत्काल ही घटना की सूचना थानाध्यक्ष तथा सीओ को दी गई।  
मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा एवं पुलिस बल के जवानों ने ग्रामीण की सहायता से पानी में डूबे युवक की लाश को बाहर निकाल कर पोस्ट मार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा।  इस संबंध में सीओ शशि कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। राजस्व कर्मचारी को भेजा गया। लाश का पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की समुचित कार्रवाई की जाएगी और पीड़ित परिवार को सरकारी स्तर पर दी जाने वाली सहायता राशि प्रदान की जाएगी।  उधर युवक की नदी में डूबने से हुई मौत के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। आसपास के लोग एवं जनप्रतिनिधि उनके घर पहुंच कर परिजनों को ढांढस बंधा रहे थे।
(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)
नदी में डूबने से युवक की मौत नदी में डूबने से युवक की मौत Reviewed by Rakesh Singh on August 01, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.