बेहतर पुलिसिंग: डीआईजी शिवदीप लांडे ने एसपी समेत दर्जनों पुलिस बल को किया सम्मानित

मधेपुरा के समाहरणालय स्थित एसपी कार्यालय पहुंचे कोसी रेंज सहरसा के डीआईजी शिवदीप लांडे ने आज मधेपुरा पुलिस के बेहतर पुलिसिंग कार्य को लेकर मधेपुरा एसपी राजेश कुमार और एसडीपीओ अजय नारायण समेत कई कमांडो दस्ता टीम तथा टेक्निकल सेल के पुलिस बलों को प्रशस्तिपत्र देकर सम्मानित किया. 

बता दें कि बीते एक साल में मधेपुरा पुलिस कई हत्या समेत मधेपुरा के घैलाढ़ में हुए चौकीदार हत्या कांड का सही तरीके से ससमय निष्पादन किया था, जिसको लेकर पटना पुलिस मुख्यालय को डीआईजी स्तर से बेहतर पुलिसिंग कार्य की सूची भेजी गई थी. लिहाजा आज पुलिस मुख्यालय पटना के निर्देशन में खुद कोसी रेंज डीआईजी शिवदीप लांडे ने लिस्ट के मुताबिक मधेपुरा एसपी और एसडीपीओ समेत स्पेशल टीम में शामिल कमांडो दस्ता व टेक्निकल सेल के पुलिस बलों को प्रशस्तिपत्र देकर सम्मानित किया. 


इस मौके पर कोसी रेंज डीआईजी शिवदीप लांडे ने बताया कि मधेपुरा पुलिस की बेहतर पुलिसिंग कार्यशैली को देखते हुए पटना पुलिस मुख्यालय के निर्देशन में सम्मानित किया गया है. 

दरअसल मधेपुरा पुलिस बीते एक वर्षों में कई हत्या तथा मधेपुरा के घैलाढ़ में हुए चौकीदार हत्या कांड का सही तरीके से निष्पादन किया. साथ ही इन कांडो में शामिल अपराधियों को त्वरित गति से गिरफ्तार कर जेल भेजा. जिसका लिस्ट पटना पुलिस मुख्यालय को भेजा गया था. नतीजा एक अच्छे पुलिसिंग कार्य को लेकर आज इन्हें सम्मानित किया गया है.

बेहतर पुलिसिंग: डीआईजी शिवदीप लांडे ने एसपी समेत दर्जनों पुलिस बल को किया सम्मानित बेहतर पुलिसिंग: डीआईजी शिवदीप लांडे ने एसपी समेत दर्जनों पुलिस बल को किया सम्मानित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 02, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.