राजद के 27वें स्थापना दिवस पर महिला प्रदेश उपाध्यक्ष ने सैंकड़ों दीप प्रज्वलित कर मनाया जश्न

मधेपुरा में राजद के 27वें स्थापना दिवस पर महिला प्रदेश उपाध्यक्ष कुमारी विनीता भारती ने सैंकड़ों दीप प्रज्वलित कर केक काटकर मनाया जश्न.

मधेपुरा में राजद के 27वें स्थापना दिवस पर राजद के महिला प्रकोष्ट की नेत्रियों ने धूम धाम से मनाया स्थापना दिवस. इस मौके पर मौजूद प्रदेश उपाध्यक्ष कुमारी विनीता भारती ने कहा कि राजद को निरंतर 26 वर्षों से मिल रहे आपके अपार सहयोग, अखंड विश्वास और अटूट प्रेम के हम सभी आभारी हैं. उन्होंने कहा कि अंबेडकर, गाँधी, लोहिया, कर्पूरी और लालू जी के समाजवादी विचारों पर चलते हुए कार्यकर्ताओं की मेहनत और जनता के विश्वास ने राजद को प्रदेश में लगातार नंबर वन पार्टी बनाया है. इस स्थापना दिवस पर हम संकल्प लें कि देश की वर्तमान सामाजिक, राजनीतिक और आर्थिक परिस्थितियों को देखते हुए एकजुट होकर 9 वर्षों से केंद्र में बैठी किसान, युवा, छात्र, महिला, कर्मचारी, व्यापारी और संविधान विरोधी तानाशाही बीजेपी सरकार को बदलें. 

कहा कि आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री लालू प्रसाद जी की रहनुमाई में हम वंचितों, उपेक्षितों, गरीबों, किसानों, कर्मचारियों और युवाओं के हितों के लिए निरंतर संघर्ष कर एक विकसित, खुशहाल एवं शांतिप्रिय समाज का निर्माण करेंगे. हम सब के नेताजी आदरणीय लालू प्रसाद यादव जी न झुके है न झुकेंगे. हम सब इसी तरह मेहनत करेंगे और आने वाले समय में देश में राजद के झंडे को और बुलंद करने का काम भी करेंगे.

कार्यक्रम में रिंकी कुमारी, पिंकी कुमारी, तनुजा भारती, हेमा कुमारी, पूनम कुमारी, पूनम देवी, रेणु देवी, रोमा देवी, रतन कुमारी, ममता देवी, अनिता देवी, ऋतु कुमारी, लक्ष्मी कुमारी सहित दर्जनों महिला राजद कार्यकर्ता मौजूद थे.

राजद के 27वें स्थापना दिवस पर महिला प्रदेश उपाध्यक्ष ने सैंकड़ों दीप प्रज्वलित कर मनाया जश्न राजद के 27वें स्थापना दिवस पर महिला प्रदेश उपाध्यक्ष ने सैंकड़ों दीप प्रज्वलित कर मनाया जश्न Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 05, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.