होमगार्ड अभ्यर्थी के धरने को राष्ट्रीय लोक जनता दल और आइसा ने दिया समर्थन

कला भवन मधेपुरा में होमगार्ड विज्ञापन संख्या 02/2011 के तहत अभ्यर्थी जो कि 34 दिनों से अनिश्चितकालीन धरना पर बैठे हैं, जिसको लेकर आज राष्ट्रीय लोक जनता दल मधेपुरा के नेता प्रो. अभिषेक कुशवाहा एवं आइसा के बी.एन.मंडल विश्वविद्यालय अध्यक्ष अरमान अली ने सभी सफल होमगार्ड अभ्यर्थियों से धरना स्थल पर पहुंच कर मांग को जल्द पूरा करवाने का आश्वासन दिया. 

प्रो. अभिषेक कुशवाहा ने कहा कि सभी सफल होमगार्ड अभ्यर्थी जो अनिश्चितकालीन धरना पर दिनांक 5/06/2023 से कला भवन के सामने धरना पर बैठे हुए हैं, अभी तक इन लोगों की मांग पूरी नहीं की गई है. इन लोगों के मांग के तहत मेरिट लिस्ट जिला पदाधिकारी मधेपुरा द्वारा नहीं दिया गया है. जिसके चलते सभी सफल होमगार्ड अभ्यर्थी धरना पर बैठे हैं. जिसमें एक अभ्यर्थी की तबीयत बहुत ज्यादा खराब हो गई है. जिसे देखने अभी तक कोई भी पदाधिकारी और ना ही सदर हॉस्पिटल से डॉक्टर उपलब्ध कराया गया है. जिसको लेकर सदर एसडीओ से फोन से वार्ता कर इनके उपचार की जल्द व्यवस्था करने की बात कही. 

वहीं कहा कि इनके सुरक्षा में एक चौकीदार तक नहीं दिया गया है. प्रो.अभिषेक कुशवाहा ने कहा कि रालोजद के वरिष्ठ नेता को इस मामले से अवगत कराया जायेगा. जल्द ही इस समस्या का समाधान किया जायेगा. आइसा बी.एन.मंडल विश्वविद्यालय अध्यक्ष अरमान अली ने कहा कि होमगार्ड अभ्यर्थी के समस्याओं के संबंध में जल्द ही वे सयुंक्त रूप से जिला पदाधिकारी से मिलकर वार्ता करेंगे एवं छात्रहित में फैसला लेने का आग्रह करेंगे. इनके मेरिट लिस्ट को जल्द प्रकाशन करने की भी मांग करेगे. जिससे इनके मांग के आलोक में इन सभी के हक में फैसला हो सके. उन्होने कहा कि मधेपुरा गरीब एवं पिछड़ो का इलाका है फिर भी इतने लंबे समय बाद फिजिकल एवं मेडिकल जांच परीक्षा हुई थी. तत्पश्चात 9 माह बाद भी मेरिट लिस्ट जारी नही किया जाना अति दुखद है.

होमगार्ड अभ्यर्थी के धरने को राष्ट्रीय लोक जनता दल और आइसा ने दिया समर्थन होमगार्ड अभ्यर्थी के धरने को राष्ट्रीय लोक जनता दल और आइसा ने दिया समर्थन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 08, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.