अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने फूंका सीएम व शिक्षा मंत्री का पुतला

मधेपुरा जिला मुख्यालय के कॉलेज चौक पर डोमिसाइल नीति हटाने और पटना में शिक्षक अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज के विरोध में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर का पुतला फूंक कर विरोध प्रदर्शन किया. 

इस दौरान अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने शिक्षा मंत्री प्रोफ़ेसर चंद्रशेखर और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. पुतला दहन को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र नेता व बीएन मंडल विश्वविद्यालय के सीनेट सदस्य रंजन यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और शिक्षा मंत्री प्रोफ़ेसर चंद्रशेखर के द्वारा बिहारी छात्रों के साथ अन्याय किया जा रहा है. जिसे हम लोग कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे. डोमिसाइल नीति हटाकर बिहार के अभ्यर्थियों के साथ अन्याय किया गया तो वहीं शिक्षा मंत्री के द्वारा बिहार में टैलेंटेड अभ्यर्थियों का अभाव बताकर बिहारी छात्रों का अपमान किया गया है, जिसे हम लोग कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे. जब तक डोमिसाइल नीति पुनः लागू नहीं होती है तब तक हम लोग चरणबद्ध तरीके से आंदोलन करते रहेंगे.

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने फूंका सीएम व शिक्षा मंत्री का पुतला अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने फूंका सीएम व शिक्षा मंत्री का पुतला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 03, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.