अंतर्जिला गिरोह के छ: अपराधी कई हथियार के साथ गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना के रतवारा ओपी पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी, अंतर जिला गिरोह के छह सदस्यों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार.

रतवारा ओपी स्थित रतवारा पंचायत के वार्ड नंबर 11 रतवारा गांव में पूर्व सरपंच विशाखा देवी के पति सुधीर शर्मा एवं पुत्र शिव कुमार शर्मा सहित 6 लोगों को 3 पाईप गन, एक देसी कट्टा एक एयर गन एवं पांच जिंदा कारतूस के साथ सोमवार की सुबह गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की. वहीं इस बावत रतवारा सहायक थाना अध्यक्ष प्रमोद प्रसाद ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि विवादित जमीन पर कब्जा जमाने एवं मिट्टी भराई के लिए रतवारा थाना क्षेत्र निवासी सुधीर शर्मा अपने बासा पर बाहर के अपराधियों को बुलाया था. जिसकी भनक पुलिस को लग गई. 

सूचना मिलते ही सोमवार की अहले सुबह सुधीर शर्मा के बासा को पुलिस बल के साथ जब घेराव किया गया तो वहां से 6 लोग रतवारा थाना क्षेत्र के सुधीर शर्मा, शिवकुमार शर्मा, भागलपुर नारायणपुर निवासी चंदन कुमार यादव एवं अमित कुमार, खगड़िया जिले के छत्तीसनगर निवासी चंदन कुमार एवं पुरैनी थाना क्षेत्र के बघवा दियारा निवासी मोहम्मद एयूब को गिरफ्तार किया गया. जिसके बाद तलाशी के दौरान इन लोगों के पास से एक देसी कट्टा, 3 पाइप गन एवं 1 एयर गन के साथ-साथ पांच जिंदा कारतूस बरामद किया गया. जिसके बाद सभी गिरफ्तार अपराधी को थाना लाया गया, जहां से पूछताछ करने के बाद सभी अपराधी को न्यायिक हिरासत में भेजने की प्रक्रिया की जा रही है. 

वहीं इस बावत रतवारा थाना अध्यक्ष प्रमोद प्रसाद ने बताया कि इससे पूर्व भी रतवारा ग्राम कचहरी के सरपंच विशाखा देवी के पति सुधीर शर्मा को आर्म्स एक्ट में जेल भेजा गया. वहीं दूसरे जिला एवं दूसरे थाना के गिरफ्तार अपराधियों की जानकारी संबंधित थाने से ली जा रही है.

(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

अंतर्जिला गिरोह के छ: अपराधी कई हथियार के साथ गिरफ्तार अंतर्जिला गिरोह के छ: अपराधी कई हथियार के साथ गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 03, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.