दिनदहाड़े बाइक सवार तीन अपराधियों ने पिकअप वैन चालक की गोली मारकर की हत्या

मधेपुरा में दिन दहाड़े पिकअप वैन चालक की गोली मारकर हत्या. बाइक पर सवार तीन हथियार बंद अपराधियों ने दिया सनसनी खेज घटना को अंजाम. दरअसल मधेपुरा जिला के उदाकिशुनगंज अनुमंडल अंतर्गत बिहारीगंज थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार स्थित गांधी चौक और सुभाष चौक के बीच का है मामला. 

मृतक युवक पहचान हथियोंधा वार्ड संख्या 01 निवासी मो. आजाद, पिता मो. हारून के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि बाइक सवार तीन हथियारबंद अपराधियों ने मो. आजाद को गांधी चौक और सुभाष चौक के बीच स्कूल के निकट शुक्रवार को गोली मारकर फरार हो गया. हालांकि मौके वारदात पर हीं गंभीर रूप से घायल पीड़ित की मौत हो गई, घटना के बाद से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है, वहीं आक्रोशित लोगों ने बिहारीगंज मुख्य बाजार में सड़क पर शव रखकर घंटो सड़क जाम कर हंगामा भी किया. वहीं घटना की सूचना पर उदाकिशुनगंज के अनुमंडल पदाधिकारी एसजेड हसन और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सतीश कुमार मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गए और  अधिकारियों ने लोगों से शांति बहाल करने की अपील की. हालांकि इस मौके पर मौजूद उदाकिशुनगंज डीएसपी सतीश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही. साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की जा रही है. बहुत जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी के साथ मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. 

बता दें कि मृतक आजाद पिकअप चालक था जो पिकअप लेकर स्कूल के पास खड़ा था इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर आए तीन अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया और मुख्य बाजार के रास्ते ही हथियार लहराते हुए फरार हो गए. 

दिनदहाड़े बाइक सवार तीन अपराधियों ने पिकअप वैन चालक की गोली मारकर की हत्या दिनदहाड़े बाइक सवार तीन अपराधियों ने पिकअप वैन चालक की गोली मारकर की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 23, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.