मार्बल व्यवसाई के दुकान पर हथियारबंद अपराधियों ने दिया लूटपाट की घटना को अंजाम

मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र में अपराधियों का हौसला दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहा है. सोमवार की संध्या में एक अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार तीन हथियारबंद अपराधियों ने मुख्यालय स्थित एस एच 58 किनारे स्थित राजस्थान मार्बल दुकान में घुसकर हथियार के बल पर गल्ला लूटना चाहा और जब गल्ला लूट में असफल रहे तो अपराधियों ने एक आईफोन मोबाइल सहित एक अन्य मोबाइल लूट कर फरार हो गए.

घटना के बावत पीड़ित मार्बल व्यवसाई विजय कुमार सहनी ने बताया कि संध्या करीब साढ़े पांच बजे के आसपास एक अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार तीन हथियारबंद अपराधी नया टोला झंडापुर मार्ग से होते हुए आए और एस एच 58 तक गए और पुनः वापस लौट कर दुकान के समीप रुक गए. दुकान के सामने खड़े दुकान के स्टाफ और मालिक को हथियार सटा कर दुकान के अंदर जाने को बोला और इस दौरान दुकानदार के साथ मारपीट की. दुकानदार द्वारा जब विरोध किया गया तो हथियारबंद अपराधियों ने गोली चलाने का भी प्रयास किया लेकिन गोली नहीं छूटी. इस दौरान अपराधियों ने मार्बल व्यवसाई के गले से सोने का चेन भी छीनने का प्रयास किया और अपराधियों द्वारा कैश काउंटर लूटने का भी प्रयास किया गया लेकिन कैश काउंटर लॉक होने की वजह से खोलने में असफल रहे तो अपराधियों ने मार्बल व्यवसाई का एक आईफोन मोबाइल सहित दुकान के स्टाफ का भी मोबाइल लूट कर निकलते बने. घटना को अंजाम देकर सभी अपराधी झंडापुर के रास्ते नया टोला कंतरिया लोहा पूल के बगल से भागने में सफल रहे. 

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों और दुकानदार ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले अपराधी ग्रे रंग की अपाचे मोटरसाइकिल पर कुल तीन लोग सवार थे जिसमें एक अपराधी हेलमेट पहना हुआ था, दूसरा मास्क में था और तीसरा हाफ पैंट और टोपी पहने हुआ था.

घटना की सूचना दुकानदार द्वारा पुरैनी पुलिस को दी गई. सूचना पाकर आनन फानन में पुरैनी पुलिस घटनास्थल पर पंहुची और अपराधी जिस रास्ते से भागे उधर जाकर जांच किया. वहीं घटना के बावत पुरैनी थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह ने दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला और अपराधियो की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है.

मार्बल व्यवसाई के दुकान पर हथियारबंद अपराधियों ने दिया लूटपाट की घटना को अंजाम मार्बल व्यवसाई के दुकान पर हथियारबंद अपराधियों ने दिया लूटपाट की घटना को अंजाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 26, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.