महिला से रुपया छीन कर भाग रहे दो बदमाशों को महिला ने ही दबोचा, जमकर पिटाई

मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत जोरगामा गांव में आज भारतीय स्टेट बैंक मुख्य शाखा से 49 हजार रुपया निकासी कर अपने घर जा रही महिला प्रीति देवी से रुपया छीनकर भाग रहे दो बदमाशों को स्थानीय लोगों की मदद से पकड़ लिया गया. जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने दोनों की जमकर पिटाई की. 

घटना के बारे में बताया गया कि जोरगामा निवासी एक महिला प्रीति देवी मुरलीगंज स्टेट बैंक से ₹49000 निकासी कर अपने घर जोरगामा जा रही थी. बदमाश बैंक से ही पीछा कर रहे थे जिसका आभास प्रीति देवी को नहीं हुआ. दोनों बदमाशों ने जोरगामा हनुमान मंदिर के समीप ऑटो से उतर रहे, रुपयों से भरा थैला झपट कर भागने का प्रयास किया किंतु महिला ने झपट्टा मार कर भाग रहे बदमाशों का कमर धर दबोचा और शोर शराबा कर हिम्मत दिखाते हुए भाग रहे बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया. जिस कारण बाइक सवार बदमाश असंतुलित होकर गिर गया,  स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें दबोच लिया गया. जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर उसकी पिटाई कर दी.

इसी दौरान घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने मुरलीगंज थाने को दी. सूचना पाते ही मौके पर पहुंचे कमांडो दल के द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद आक्रोशित भीड़ के चंगुल से बदमाश को छुड़ाकर थाना लाया गया, जहां उससे पूछताछ की गई. पूछताछ के दौरान बदमाशों ने अपना घर कटिहार के कोढ़ा बताया है.

इस मामले में थाना अध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई की गई है. दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर थाना लाया गया है. गिरफ्तार बदमाशों के पास लोहे का मास्टर चाबी मिला है. जिससे डिक्की तोड़ने का काम करता है और एक विशेष प्रकार का पाउडर का पुड़िया बरामद हुआ है, जिसे शरीर पर देने के बाद काफी जोर से खुजलाहट शुरू हो जाती है. इस पाउडर का इस्तेमाल लोगों का ध्यान भटकाने के लिए किया जाता है. पीड़ित के द्वारा दिए गए आवेदन के अनुसार गिरफ्तार बदमाशों के ऊपर कानूनी कार्यवाही की जा रही है.

महिला से रुपया छीन कर भाग रहे दो बदमाशों को महिला ने ही दबोचा, जमकर पिटाई महिला से रुपया छीन कर भाग रहे दो बदमाशों को महिला ने ही दबोचा, जमकर पिटाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 20, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.