शादी में ननिहाल आए अपहृत लड़के को बरामद करने में पुलिस को मिली कामयाबी

मुरलीगंज थाना में दिनांक 17 मई को बृजेश कुमार उम्र 40 वर्ष पिता नंदलाल मंडल घर जटिया वार्ड नंबर 15 ने आवेदन देकर अपने पुत्र के अपहरण किए जाने को लेकर प्राथमिकी दर्ज करवाई. दर्ज प्राथमिकी में बृजेश कुमार ने कहा कि मैं और मेरा पुत्र बालाजी उम्र 18 वर्ष के साथ अपने ससुराल मुरलीगंज वार्ड नंबर 2 शादी में शामिल होने बैजनाथ मुखिया के घर आए थे. उसी दिन करीब 2:00 बजे दिन में मेरा पुत्र अपने मौसेरे भाई प्रेम कुमार पिता अमरजीत साहनी घर रोसरा थाना रोसरा जिला समस्तीपुर के साथ मुरलीगंज बाजार में काम से निकल गया था. मेरा पुत्र का मौसेरा भाई वापस मुरलीगंज बैजनाथ मुखिया के घर आया परंतु मेरा पुत्र वापस नहीं आया तो हम लोगों द्वारा खोजबीन करने पर भी कोई पता नहीं चल पाया. मेरे पुत्र के साथ में मोबाइल जिसका नंबर 7541963183 काफी खोजबीन के बाद नहीं मिला तब मैंने 19 मई को प्राथमिकी दर्ज करवाई.

मामले में मुरलीगंज थाना अध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि पुलिस द्वारा लगातार मामले की छानबीन की जा रही थी और अपहृत लड़के की खोजबीन की जा रही थी. पुलिस के दबिश के बाद अपहृत को आज बरामद कर लिया गया है. सारी जानकारी हासिल करने के बाद उन्हें न्यायालय भेज दिया जाएगा.

शादी में ननिहाल आए अपहृत लड़के को बरामद करने में पुलिस को मिली कामयाबी शादी में ननिहाल आए अपहृत लड़के को बरामद करने में पुलिस को मिली कामयाबी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 20, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.