लीची तोड़ने के विवाद में मारपीट में हुई मौत

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के साहुगढ़ भगवानपुर टोला में शुक्रवार को एक व्यक्ति की लीची तोड़ने के विवाद में पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. 

घटना के सम्बन्ध में मृतक के पुत्र रुपेश कुमार ने बताया कि आज कुछ लोग हमारे पेड़ से लीची तोड़ रहे थे. इसी दौरान मेरे पिता शिवशंकर यादव ने उन्हें रोका, इसी बीच रंजन यादव के पुत्र राजा कुमार, रंजन यादव, घोलट यादव ने लाठी-डंडा, थप्पड़ आदि से मारना शुरू कर दिया. जिसमें चोट लगने से शिवशंकर यादव वहीं बेहोश होकर गिर गए. तत्काल उसे परिवार के लोग उठा कर सदर अस्पताल मधेपुरा ले गए. जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया. जहाँ उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. 

वहीं उसने बताया कि इस दौरान परिवार के सदस्यों के साथ भी मारपीट की गई.  इधर मौत की घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया. इस संबंध में मधेपुरा एसपी राजेश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है. सदर थाना को मामले की जांच कर कारवाई करने का आदेश दिया गया है.


लीची तोड़ने के विवाद में मारपीट में हुई मौत लीची तोड़ने के विवाद में मारपीट में हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 19, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.