दो बाइक के आमने-सामने की टक्कर में बाइक चालक की मौके पर मौत

कुमारखंड थाना क्षेत्र के गढ़िया स्थित एसएच 91 पर दो बाइक आमने-सामने टकरा गया, जिसके कारण प्रखंड क्षेत्र के बाइक चालक व प्रखंड क्षेत्र के परमानंदपुर पैक्स अध्यक्ष रमेश कुमार साह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं बाइक सवार 3 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से कुमारखंड सीएचसी से आए एम्बुलेंस व 112 नम्बर पुलिस वाहन से सभी घायलों को कुमारखंड सीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर राजीव रंजन ने प्रखंड क्षेत्र के परमानंदपुर पैक्स अध्यक्ष रमेश कुमार साह को मृत घोषित कर दिया. वहीं गंभीर रूप से घायल दो बाइक सवार की स्थिति चिंताजनक देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया.

बताया गया कि श्रीनगर थाना क्षेत्र के परमानंदपुर पैक्स अध्यक्ष रमेश कुमार साह अपने ग्रामीण बालदेव पासवान को बाइक पर पीछे बैठाकर प्रखंड मुख्यालय कुमारखंड से अपने घर परमानंदपुर लौट रहे थे. कुमारखंड थाना क्षेत्र के गढ़िया गांव स्थित एसएच 91 पर पंहुचते ही टिकुलिया की ओर से आ रहे बाइक से जबर्दस्त रुप से टक्करा गए. जिसके कारण बाइक चालक परमानंदपुर पैक्स अध्यक्ष रमेश कुमार साह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि इनके बाइक पर पीछे बैठे इनके ग्रामीण बलदेव पासवान गंभीर रुप से घायल हो गए. वहीं टिकुलिया की ओर से आ रहे बाइक सवार मुरलीगंज थाना क्षेत्र के दीनापट्टी निवासी अमित कुमार और राहुल कुमार गंभीर रुप से घायल हो गए. 

स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर पंहुचे एम्बुलेंस और 112 नम्बर पुलिस वाहन से सभी को कुमारखंड सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर राजीव रंजन ने पैक्स अध्यक्ष रमेश कुमार साह को मृत घोषित कर दिया. वहीं गंभीर रुप से घायल व मुरलीगंज थाना क्षेत्र के दीनापट्टी निवासी अमित कुमार व राहुल कुमार की स्थिति चिंताजनक देख प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया. जबकि मृतक पैक्स अध्यक्ष रमेश कुमार साह के बाइक पर पीछे बैठे सवार बलदेव पासवान का कुमारखंड सीएचसी में इलाज चल रहा है.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

दो बाइक के आमने-सामने की टक्कर में बाइक चालक की मौके पर मौत दो बाइक के आमने-सामने की टक्कर में बाइक चालक की मौके पर मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 19, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.