35 वर्षीय युवक की बेरहमी से हत्या

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के भागीपुर बहियार में एक 35 वर्षीय युवक की हत्या बेरहमी से अपराधियों ने कर दिया.  

मृतक नगर पंचायत वार्ड नंबर 4 गणियारी निवासी 35 वर्षीय, पंपिंग सेट मशीन मिस्त्री शेखर सिंह पिता सुखो सिंह की हत्या अपराधियों ने बड़े ही बेरहमी से पीट-पीटकर गले में फंदा लगाकर कर दिया. 

इस बावत मृतक के पिता सुखो सिंह ने बताया कि हम लोग दूसरे जगह शादी में गए हुए थे. मेरा बेटा शेखर गांव में अकेला था. सोमवार की दोपहर लगभग 4:00 बजे भागीपुर निवासी आजाद यादव फोन कर मशीन ठीक करने के लिए  बुलाया था, जिसे ठीक करने के लिए मेरा बेटा शेखर सिंह गया हुआ था. शाम को हम लोग भी परिजन के यहां शादी में शामिल होने के लिए चले गए. सुबह जब घर आए तो अपने बेटे को नहीं देखे, जिसके बाद उसकी खोज बीन की तो घंटों प्रयास के बाद शेखर सिंह का शव भागीपुर बहियार में भांग के जंगल में पाया. जिसे देखने के बाद ऐसा प्रतीत होता है कि हत्या के पहले इसकी पिटाई करने के बाद गला में फंदा लगाकर इसकी हत्या की गई. 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पदाधिकारी रविंद्र राय एवं आशुतोष त्रिपाठी सहित पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया. वहीं मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था. घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्र के कई राजनीतिक, सामाजिक क्षेत्र से जुड़े हुए लोग स्थल पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली एवं मृतक के परिजन को ढांढस बंधाया.

(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

35 वर्षीय युवक की बेरहमी से हत्या 35 वर्षीय युवक की बेरहमी से हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 02, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.