भाई की शादी में गए युवक को अपराधियों ने मारी गोली

अपने नजदीकी भाई की शादी में शामिल होने गए युवक को अपराधियों ने गोली चला कर घायल कर दिया, जिसका इलाज जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. 

मिली जानकारी के अनुसार रामनगर कुमारखंड से अपने भाई मुकेश कुमार की शादी में शामिल होने साहुगढ़ गोढियारी गया था. इस बावत घायल रामनगर वार्ड नंबर 13 कुमारखंड निवासी रविंद्र यादव के पुत्र सौरभ कुमार ने बताया कि वह शादी में नाश्ता खाना के बाद घर की ओर अपने बाईक से निकले. कुछ ही दूर जाने पर लगभग एक बजे एक बाईक पर सवार दो हथियारबंद युवक ने गाली देते हुए रूकने को कहकर आगे बढ़ा तो मुझे लगा वह मेरे साथ छीन छान करेगा. उसी समय बाईक को वापस कर भागे तो बाईक सवार ने गोली चला दी. 

अपराधियों ने 3 गोली चलाई, एक हवाई हो गया, दूसरा बाईक के टंकी में लगा तथा तीसरा मेरे दाएं पैर के घुटने से ऊपर लगकर आर पार हो गया. गोली लगते ही पीछे एक कार की रौशनी देख अपराधी लोग भाग निकला. हम अपने को बचाने के लिए बगल की झाड़ी में सरक लिए और फोन कर बारात में लोगों को बताया तो लोग वहां पहुंच कर इलाज के लिए जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. जहाँ मेरा इलाज चल रहा है.

भाई की शादी में गए युवक को अपराधियों ने मारी गोली भाई की शादी में गए युवक को अपराधियों ने मारी गोली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 02, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.