एक महीना से भटक रहा है अपहरण हुए नाबालिग पुत्री का पिता

सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के रामपट्टी पंचायत के महादलित टोला से एक नाबालिग लड़की काअपहरण लगभग एक माह पहले हो चुका है. इसके बाद से नाबालिग पुत्री के पिता लगातार थाना सहित विभिन्न दफ्तरों के चक्कर काटने को मजबूर हैं. 

एक माह पूर्व सिंहेश्वर थाना में आवेदन दिया गया जिसके बाद से लगातार पीड़ित रामपट्टी वार्ड संख्या 09 निवासी रेणु देवी और उसका पति चंद्रकिशोर ऋषिदेव थाना सहित कई जगहों पर अपनी गुहार लगा चुके हैं लेकिन अब तक कोई भी ठोस पहल नहीं हो सका है. इस बीच पीड़ित रेणु देवी ने सिंहेश्वर थाना, एसपी मधेपुरा व डीआईजी को पोस्ट ऑफिस के माध्यम से 09 मई को आवदेन भेजा गया था. जिसमें बताया गया है कि 17 अप्रैल को मवेशी के लिए घास लेने बहियार में गई थी. लगभग एक घंटा बाद जब वापस आई तो अपनी नाबालिग बेटी को घर में नहीं देखा. काफी खोजबीन के बाद पता चला कि गांव के ही प्रवीण ऋषिदेव के द्वारा मेरी बेटी का अपहरण कर लिया गया है. इसके बावत सभी अधिकारी को सूचना दिया गया. जिसमें अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. लगभग एक माह से चक्कर लगाने के लिए मजबूर है. 

वहीं इस बाव्त थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि आवेदन मिला है कार्रवाई की जा रही है.

एक महीना से भटक रहा है अपहरण हुए नाबालिग पुत्री का पिता एक महीना से भटक रहा है अपहरण हुए नाबालिग पुत्री का पिता Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 18, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.