हत्या के मामले में 3 नामजद, आवेदन के आधार पर दो गिरफ्तार

सिंहेश्वर प्रखंड क्षेत्र के रुपौली पंचायत में  मंगलवार को हुई हत्या के मामले में मृतक के पत्नी के आवेदन पर गांव के ही तीन लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर थाना में मृतक सुनिल कुमार की पत्नी रंजु देवी ने आवेदन देकर बताया कि मेरा पति राजमिस्त्री का काम करता था। मंगलवार को भी दोपहर में काम पर निकला था। देर रात तक नही लौटने पर हम लोगों  को लगा कि वह कहीं काम के सिलसिले में रुक गया है। अगले दिन सुबह में मेरे घर के कुछ दूरी पर एक गड्ढे में मेरा पति मृत पड़ा हुआ था और उसके शरीर का अधिकांश हिस्सा जला हुआ था। ऐसा लग रहा था कि उसे करंट लगाया गया है। जबकि स्थल के आसपास कहीं भी बिजली का नंगा तार नहीं है। 

उसने बताया कि मेरा पति मृतक का मेरे ही गांव का ही शर्मा टोला निवासी गुण सागर शर्मा के द्वारा कुछ दिन पूर्व मेरी बेटी को साईकिल से धक्का मार कर घायल कर दिया था। जिस कारण मेरी बेटी का पांव टूट गया था। जिसको लेकर मेरे पति से उसका विवाद हो गया था। और उन लोगों के द्वारा जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। उसने बताया कि गुण सागर शर्मा, सुख सागर शर्मा, शंभु नाथ शर्मा सहित अन्य अज्ञात ने मिलकर बिजली का करंट लगाकर  मेरे पति की हत्या कर दी। 

इस मामले में थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि नामजद हत्या आरोपी के घर पर छापेमारी कर गुण सागर शर्मा और शंभु नाथ शर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

हत्या के मामले में 3 नामजद, आवेदन के आधार पर दो गिरफ्तार हत्या के मामले में 3 नामजद, आवेदन के आधार पर दो गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 17, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.