विजन एजेंडा बिहार 2025 कार्यक्रम में मधेपुरा पहुंचे पूर्व केन्द्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूढ़ी

टाउन हॉल में  में लिया भाग, सांसद के आगमन पर जाप कार्यकर्ताओं ने दिखाया काला झंडा

आज मधेपुरा पहुंचे सारण सांसद राजीव प्रताप रूढ़ी, मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित नगर भवन में अपने विजन बिहार एजेंडा 2025 कार्यक्रम में भाग लिया. बता दें कि इस दौरान कार्यक्रम स्थल के रास्ते में जाप कार्यकर्ताओं ने काला झंडा दिखा कर एंबुलेंस चोर के नारे भी लगाए.

वहीं सांसद के काफिले में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने नारेबाजी करने वाले को पकड़ने के लिए खदेड़ा तो वे लोग भाग निकले. इस दौरान जाप नेताओं ने बताया कि कोरोना जेसे प्रलयकारी महामारी के समय लोग मर रहे थे, बिहार के गरीब लोग एंबुलेस के अभाव में अपने बीमार परिजनों को अस्पताल तक नहीं ले जा पा रहे थे. लाश को साइकिल और गोद में उठाने पर मजबूर थे. पूरा बिहार एंबुलेस के लिए त्राहिमाम कर रहा था लेकिन भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूड़ी के द्वारा तीस से ज्यादा एंबुलेंस छुपाकर अपने घर में रख लिया गया था. जिसका खुलासा पूर्व सांसद पप्पू यादव ने किया था. 

वहीं कार्यक्रम में भाजपा नेताओं ने राजीव प्रताप रूडी का चांदी का मुकुट और मखाना का माला पहना कर स्वागत किया. कार्यक्रम के शुरुआत में विजन 2025 पर बनी डॉक्यूमेंट को प्रोजेक्टर के माध्यम से दिखाया गया. वहीं लोगों को संबोधित करते हुए सांसद श्री रूढ़ी ने कहा कि आज बिहार देश का सबसे गरीब राज्य है, लेकिन यहां के मेहनती लोग पलायन कर के देश का निर्माण कर रहे हैं.. यदि इस श्रम का उपयोग सही से होता तो आज बिहार देश का विकसित राज्य कहलाता. उन्होंने कहा कि बिहार के नेता पिछड़ा को अगड़ा नहीं अति पिछड़ा बनाने की नीति बनाते हैं. बिहार के पिछड़ेपन के लिए जो लोग जिम्मेवार है वे लोग आज भी बिहार को बर्बाद कर रहे हैं. देश में सबसे ज्यादा गरीबी से मरने वाले लोग बिहार के होते हैं और बिहार में भी खासकर मधेपुरा, सहरसा, सुपौल, पूर्णियां, किशनगंज आदि जिले के लोग होते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि आप 500 किलोमीटर का बिहार में सफर कर लीजिए लेकिन आपको एक भी फैक्ट्री नहीं मिलेगी. यहां के नेताओं ने एक फैक्ट्री जरूर बना दिया है और वो फैक्ट्री है मजदूर फैक्ट्री. 

पूर्व मंत्री सह सारण सांसद श्री रूढ़ी ने अपने संबोधन भाषण में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव का नाम लिए बिना कहा कि मधेपुरा के तथाकथित कुछ लोग हैं जो अपने यहां राजनैतिक कैरियर बर्बाद कर विधान सभा चुनाव भी नहीं जीत पाते हैं और छपरा जाकर मेरे पीछे पड़े रहते हैं. मेरा विरोध करते हैं. मैं कहता हूं राजीव प्रताप रूढ़ी के पीछे मत पड़ो नहीं तो एक साल के लिए अंदर चले जाओगे और पीड़ा होगी. 

हालांकि सारण सांसद श्री रूढ़ी से जब पत्रकारों ने सवाल किया इस पिछड़ेपन के लिए क्या केंद्र सरकार जिम्मेदार नहीं है, तो वे सवाल को टाल कर आगे बढ़ते हुए कहा कि इन सवाल का भी जवाब ढूंढा जाएगा.

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष दीपक कुमार, पूर्व जिलाध्यक्ष स्वदेश कुमार, वरीय नेता विजय कुमार विमल, मंच संचालनकर्ता हाई कोर्ट के अधिवक्ता जेसवंत सिंह, पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना, नीरज कुमार, सिंह, अजय सिंह, सूरज सिंह, जटाशंकर, सारण विधायक मंटु कुमार, सारण से राकेश कुमार सिंह, आनंद मंडल, अधिवक्ता दिलीप सिंह आदि सैकड़ों की संख्या में तथा भाजपा जिला उपाध्यक्ष रीता रॉय समेत भाजपा कार्यकर्ता तथा कई शिक्षाविद एवं प्रबुद्ध जन मौजूद थे.

विजन एजेंडा बिहार 2025 कार्यक्रम में मधेपुरा पहुंचे पूर्व केन्द्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूढ़ी विजन एजेंडा बिहार 2025 कार्यक्रम में मधेपुरा पहुंचे पूर्व केन्द्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूढ़ी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 18, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.