ताला तोड़ कम्प्यूटर सेंटर व घर से लाखों के लैपटॉप, जेवरात और नगदी की चोरी

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज प्रखंड अन्तर्गत हथिऔंधा पंचायत के वार्ड 1 बढ़ैया, गमैल रोड स्थित कौशल विकास जीनीयस इन्फोटेक केंद्र के मुख्य दरवाजे पर लगा ताला तोड़कर सोमवार की रात चोर ने लाखों रुपए के लैपटॉप, जेवरात तथा नकदी रुपए की चोरी कर ली. घटना की रात संयोगवश मकान मालिक भी बिहारीगंज से बाहर थे तथा इंस्टिट्यूट भी पूरी तरह से बंद पड़ा था. 

केंद्र के समन्वयक धीरज कुमार ने बताया कि सोमवार की रात्रि मुख्य दरवाजे पर लगा ताला तथा कुंडी तोड़कर चोर के द्वारा 21 लैपटॉप, 10 मोबाइल फोन, सीसीटीवी कैमरा का डीपीआर, 4 इनवर्टर तथा दस हजार रुपए नगदी की चोरी कर ली. जबकि मकान मालिक राजीव कुमार जायसवाल के अनुसार गोदरेज का लॉक तोड़कर चोर ने उसमें रखा सोने का मंगलसूत्र, नथ, कान की बाली, नाक की नकमुन्नी, सात लॉकेट, एक जितिया, एक चांदी का पायल, 2 चांदी का सिक्का, दो बिछिया, 4 जितिया तथा कीमती कपड़ा एवं महत्वपूर्ण कागजात लेकर फरार हो गया. 

समन्वयक धीरज कुमार के अनुसार उनके केंद्र को 12 से 13 लाख रुपए का नुकसान पहुंचा है. जबकि मकान मालिक को 4 से 5 लाख का नुकसान हुआ है. वहीं बिहारीगंज में लगातार हो रही चोरी छिनतई तथा अन्य प्रकार के मामले पर आमजनों ने आक्रोश व्यक्त किया है. पीड़ित जनों ने मामले का उद्भेदन करने की मांग बिहारीगंज थानाध्यक्ष से किया है. वहीं उक्त मामले में थाना अध्यक्ष अमित कुमार राय ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

(रिपोर्ट: रानी देवी)


ताला तोड़ कम्प्यूटर सेंटर व घर से लाखों के लैपटॉप, जेवरात और नगदी की चोरी ताला तोड़ कम्प्यूटर सेंटर व घर से लाखों के लैपटॉप, जेवरात और नगदी की चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 07, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.