'राजद की मजबूती के लिए संघर्ष जारी रहेगा': प्रदेश सचिव मनोनीत होने पर बोले राजेश रजनीश

राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश नेतृत्व ने आज मधेपुरा के राजेश कुमार रजनीश को राजद के प्रदेश सचिव पद के लिए मनोनीत किया है. राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह ने पत्र जारी कर इन्हें सत्र 2022-2025 के लिए प्रदेश सचिव पद की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी है. 

मधेपुरा की राजनीति के लिए राजेश रजनीश परिचय के मुहताज नहीं हैं. वैसे तो छात्र जीवन से ही इनका संघर्ष आरम्भ हो गया लेकिन वर्ष 1996 में छात्र राजनिति का एक प्रमुख चेहरा बनकर उभरे तो फिर अपने व्यवहार और कार्य से लोगों का दिल भी जीतते चले गए. वर्ष 1996 में राजेश रजनीश समाजवादी छात्र सभा के जिलाध्यक्ष बनाये गए तो वर्ष 2010 में कॉंग्रेस ने इन्हें टिकट देकर मधेपुरा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए उतारा था.

मधेपुरा नगर परिषद् क्षेत्र के वार्ड नं. 3 निवासी राजेश रजनीश का मूल घर जिले के शंकरपुर प्रखंड के जिरवा में है. मधेपुरा टाइम्स से बात करते राजेश रजनीश बताते हैं कि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव के समय इन्होने राजद में शामिल होने का निर्णय लिया और तब से दल की मजबूती के लिए काम कर रहे हैं. आज बिहार के लिए राजद की मजबूती बेहद जरूरी है और प्रदेश नेतृत्व ने उन्हें जो दायित्व सौंपा है, उसका निर्वहन वो पूरी ईमानदारी और लगन से करेंगे. 

राजेश रजनीश के प्रदेश सचिव मनोनीत होने पर बधाई देने वालों में बधाई देने वालो मे सुमन यादव, रंधीर राणा, मनोज कुमार, संदीप यादव समेत अनगिनत राजद समर्थक शामिल हैं.

(नि. सं.)
'राजद की मजबूती के लिए संघर्ष जारी रहेगा': प्रदेश सचिव मनोनीत होने पर बोले राजेश रजनीश 'राजद की मजबूती के लिए संघर्ष जारी रहेगा': प्रदेश सचिव मनोनीत होने पर बोले राजेश रजनीश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 28, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.