घात लगाए अपराधियों ने गोली मारकर की युवक की हत्या

मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत प्रखंड तमौट परसा निवासी मोहन कुमार की आज कुमारखंड से घर लौटते वक्त शाम 8:30 गोली मारकर हत्या कर दी गई.

 मृतक मोहन कुमार  के भाई संदीप ने जानकारी देते हुए बताया कि कि उनका भाई कुमारखंड में उनके साथ ही निजी पैथोलॉजी में अपने मौसेरे भाई मिंटु के साथ काम करता था. पहले कहीं और काम करता था वहां से काम सीख कर बगल में अपनी पैथोलॉजी खोल लिया था. मंगलवार को देर रात अपने भाई संदीप यादव के साथ मोटरसाइकिल से क्लिनिक बंद कर अपने घर आ रहे थे. जोरगामा से आगे और तमोट परसा से पहले बसबिट्टी के


पास पहले से परसा में ही घात लगाए हुए अपराधी ने उन्हें गोली मार दी. मृतक के भाई संदीप ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके मौसेरे भाई पवन यादव के पुत्र मिंटू यादव ने उनके भाई को गोली मार दी . जिसके बाद राहगीरों की मदद से अपने भाई को वह प्राथमिक उपचार के लिए सदर अस्पताल में लाएं जहां सदर अस्पताल के चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

वही मामले में सदर एसडीपीओ अजय नारायण यादव मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि पुलिस अपराधियों की छानबीन कर रही है. पहले वह अपने मौसेरे भाई के साथ काम कर रहा था और उससे अलग होकर अपना अलग पैथोलॉजी खोल लिया था, वहां से भी इसे धमकी मिल रही थी. जल्द ही मामले का उद्भेदन कर दिया जाएगा और अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. शव की पोस्टमार्टम कर उनके परिजनों को सौप दिया गया.

घात लगाए अपराधियों ने गोली मारकर की युवक की हत्या घात लगाए अपराधियों ने गोली मारकर की युवक की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 04, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.