सात दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में सहरसा टीम की जीत

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र के भतरंधा परमानपुर पंचायत के भतरंधा गाँव के रहिका वार्ड नंबर 5 के ऐतिहासिक मैदान पर हर वर्ष की भांति युवा क्रिकेट क्लब भतरंधा T-16 क्रिकेट टूर्नामेंट द्वारा सात दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजन का उद्घाटन समाजसेवी राजेश कुमार युवा क्लब के अध्यक्ष अरुण कुमार फौजी, उपाध्यक्ष सिंटू कुमार, कोषाध्यक्ष मनोज यादव पनियार, व्यवस्थापक रामदेव यादव रामायणी ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया. जिसके बाद सभी अतिथियों से खिलाड़ियों का परिचय कराया गया. 

इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए समाजसेवी राजेश कुमार ने कहा कि खेल से आपसी भाईचारा बढ़ता है. इसलिए खेल को खेल भावना से खेलना चाहिए. खेल लोगों के जीवन में कई तरह की ऊर्जा का संचार करती है. खेल में मानसिक विकास के साथ-साथ मनोरंजन भी मिलता है. उन्होंने इस आयोजन को लेकर आयोजन समिति के सभी सदस्यों को साधुवाद देते हुए इस तरह का आयोजन हमेशा करवाते रहें ताकि समय-समय पर समाज के लोगों को एक साथ बैठने का मौका मिल सके. 

टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में औराही टीम ने टॉस जीतकर बैटिंग करते हुए 13 ओवर में सभी विकेट खोकर 134 रनों का लक्ष्य रखा. लक्ष्य का पीछा करते हुए सहरसा टीम ने 14 ओवर में 8 विकेट खोकर 2 विकेट से जीत हासिल की. सहरसा टीम के सुमित कुमार को मैन ऑफ द मैच दिया गया. जिन्होंने 4 विकेट लेकर 32 रन बनाए. आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट को देखने के लिए आसपास के खेल प्रेमियों की भीड़ लगी रही. वहीं विधि व्यवस्था के लिए युवा क्रिकेट क्लब के सदस्य जटाशंकर कुमार रोशन, ललटू, दीपक, कमलेश, धनंजय, विलास, रमेश, राहुल, अमित, इंद्रजीत, सुमन, रणजीत, प्रशांत, रणवीर, मदन आदि सहित समस्त वार्ड संख्या 5 के ग्रामवासी सक्रिय रहे.

सात दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में सहरसा टीम की जीत सात दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में सहरसा टीम की जीत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 26, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.