अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप अर्बन क्रूजर कार से जप्त

रविवार सहरसा पूर्णिया एनएच 107 पर मुरलीगंज थाना क्षेत्र के बलुआहा पुल के पास पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नाकेबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया गया था इसी दौरान बलुआहा पुल के पास एक अर्बन क्रूजर कार से नौ कार्टन अंग्रेजी शराब के साथ जप्त कर लिया। 

मामले में थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी  एक कार से भारी मात्रा में शराब जा रही है. इसी आधार पर नाकाबंदी कर तलाशी की जा रही थी. इसी दौरान बलुआहा पुल के पास एक कार की तलाशी ली गई. यहाँ लावारिस हालत में एक अर्बन क्रूजर जिसका नंबर बीआर 10 ए एम 2654 कार पाई गई। 

पुलिस ने कमांडो बल के साथ घेराबंदी कर एक उजले रंग के कार बलुआहा पुल के समीप लावारिस अवस्था में खड़ी पाई गई। कार की तलाशी के दौरान कार से 9 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद किया गया. वहीं चालक मौके से फरार पाया गया। पुलिस के द्वारा कार को कब्जे में लेकर थाना लाया गया. कार से कुल 87.840 लीटर शराब बरामद किया गया । जिसमें 4 कार्टन इंपीरियल ब्लू 750ml कुल 51.840 लीटर और 6 कार्टन ऑफिसर चॉइस फ्रूटी जैसी पैकिंग 180ml कुल 36 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया गया।

मामले में थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि कार के नंबर से कार के ऑनर का पता किया जा रहा है. तत्काल अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है।

अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप अर्बन क्रूजर कार से जप्त अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप अर्बन क्रूजर कार से जप्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 13, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.