चेन छीन कर भाग रहे मोटरसाइकिल सवार दो युवक को स्थानीय लोगों ने दबोचा

मुरलीगंज गोल बाजार वार्ड नंबर 8 में मंगलवार देर शाम गौतम शारदा पुस्तकालय के पास चेन छीनने की घटना को अंजाम देने वाले दो युवकों को चेन छिनतई के दौरान लोगों ने धर दबोचा. गौरतलब हो कि वार्ड नंबर 8 की महिला जब अपने घर से सब्जी लाने के लिए बाजार निकली थी तो उसी समय सड़क पर मोटरसाइकिल सवार तीन युवक अचानक मोटरसाइकिल की गति धीरे करते हुए गले के सोने की चेन छीनकर भागने लगे. इसी क्रम में स्थानीय लोगों के सहयोग से मोटरसाइकिल सवार दो नौजवानों को पकड़ लिया गया, जबकि एक लड़का भागने में सफल रहा. 

वहीं पकड़े गए लड़कों से बारी-बारी नाम पता पूछने पर अपना नाम सावन कुमार उम्र 25 वर्ष पिता पृथ्वी यादव घर जानकी नगर वार्ड नंबर 1 थाना जानकीनगर जिला पूर्णिया बताया, वहीं दूसरे का नाम अनीष कुमार उम्र करीब 25 वर्ष पिता शर्मा यादव घर जानकीनगर वार्ड नंबर 1 बताया. स्थानीय लोगों के सहयोग से पकड़े गए युवक सावन कुमार के जेब से सोने जैसा रंग का गोल्ड चेन बरामद किया गया. वहीं युवक की तलाशी ली गई तो उसके जेब से लोहे का एक नुकीला फाइटर बरामद हुआ. दूसरे लड़के के पेंट के जेब से एक लोहे के चाकू जैसा डैगर बरामद हुआ. उक्त दोनों लड़कों से पूछताछ करने पर बताया कि मोटरसाइकिल जिसका नंबर बीआर 43 ए 1945 उक्त दोनों मोटरसाइकिल के बारे में पूछने पर बताया कि मोटरसाइकिल छीनी हुई है. 

पूछे जाने पर चेन छीनकर क्या करते हो तो उसने बताया कि बेचकर हम लोग पैसे आपस में बांट लेते हैं. ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना मुरलीगंज थाने को दी गई. थानाध्यक्ष द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए कमांडो को भेजकर दोनों चेन छीनने वालों को हिरासत में लिया.

मामले में जानकारी देते हुए मुरलीगंज थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है एवं इस तरह की चेन छीनने की अन्य घटनाओं के बारे में भी हिरासत में लिए गए युवकों से पूछताछ की जा रही है.

चेन छीन कर भाग रहे मोटरसाइकिल सवार दो युवक को स्थानीय लोगों ने दबोचा चेन छीन कर भाग रहे मोटरसाइकिल सवार दो युवक को स्थानीय लोगों ने दबोचा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 01, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.