लूट के दौरान बाइक सवार को चाकू घोंप कर किया जख्मी

मधेपुरा जिला के घैलाढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मीनिया परमानपुर ओपी मुख्य मार्ग पर शुक्रवार की देर शाम लूटपाट के दौरान बाइक सवार एक युवक की चाकू घोंप कर जख्मी कर दिया गया। जख्मी को घैलाढ़ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। वहां जख्मी की हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया, जहां परमानपुर ओपी क्षेत्र के घोपा परमानपुर गांव वार्ड नंबर 11 निवासी स्वर्गीय राम जी प्रसाद के पुत्र गजेंद्र यादव 45 वर्षीय जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है लूट की घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गजेंद्र यादव शुक्रवार की देर शाम गांव से पथराहा निमंत्रण पुरने जा रहे थे।घैलाढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलोखरी गांव से पश्चिम पुल के समीप दो बाइक पर चार अपराधी सवार ने रुकवा कर लूटने का प्रयास किया जिसका विरोध करने पर गजेंद्र कुमार यादव के साथ हाथापाई होने लगा जिस पर बदमाशों ने चाकू से वार कर कई जगहों जख्मी करते हुए सीने में बदमाशों ने चाकू घोंप दिया.  सड़क पर आवाजाही को देखते हुए बदमाशों ने भाग निकले । उसके बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से जख्मी के पुत्र को मोबाइल पर इसकी सूचना दिया गया. सूचना पाते ही परिजनों ने पहुंचकर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया वहां से बेहतर इलाज के लिए गजेंद्र यादव को जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज मधेपुरा रेफर कर दिया।वही परमानपुर ओपी पुलिस को जानकारी मिलने पर परमानपुर ओपी अध्यक्ष उमेश कुमार सिंह जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज मधेपुरा पहुंचकर जख्मी से मिले. ओपी अध्यक्ष उमेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना घैलाढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत हुआ है. वहीं घैलाढ़ थाना अध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि पीड़ित द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है ।

लूट के दौरान बाइक सवार को चाकू घोंप कर किया जख्मी लूट के दौरान बाइक सवार को चाकू घोंप कर किया जख्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 12, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.