45 वर्षीय शिक्षक का निधन: बेटी ने दी पिता को मुखाग्नि

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 5 निवासी 45 वर्षीय सागर सुमन उर्फ कंचन मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 9 स्थित बुधिया बालिका मध्य विद्यालय में 2014 से नियोजित शिक्षक के रूप में कार्यरत थे जो पिछले 10 दिनों से मधुमेह की बीमारी से परेशान थे. शुक्रवार देर रात उनकी इलाज के क्रम में मृत्यु हो गई.

इलाज के लिए वे पहले मैक्स हॉस्पिटल में गए थे फिर वहां से नेपाल के न्यूरो हॉस्पिटल में इलाज करवा रहे थे. इसी क्रम में शुक्रवार देर रात 1:00 बजे उनकी मृत्यु हो गई. मृत्यु की खबर सुनते ही परिजनों के भी कोहराम मच

मृतक (फ़ाइल फोटो)
गया. अपने पीछे सागर सुमन दो बेटियों को छोड़ गए. बड़ी बेटी अस्मी जो इंटर की छात्रा है वहीँ छोटी बेटी रश्मि की उम्र 13 वर्ष है. वह भी पढ़ाई कर रही है. ऐसे में पिता की मौत से बच्चे एवं परिजन हतप्रभ हैं. वहीं रो-रोकर परिजनों का बुरा हाल है.

बड़ी बेटी अस्मी ने अपने पुत्री धर्म का निर्वहन करते हुए आज दिन के 4:00 बजे पिता को मुखाग्नि प्रदान की.

मामले में प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी रामगुलाम गुप्ता ने कहा कि चंद दिनों से बीमार चल रहे थे. सागर सुमन एक कुशल एवं सुयोग्य शिक्षक के रूप में अपना योगदान बालिका मध्य विद्यालय में दे रहे थे. ईश्वर दुख की घड़ी में परिजनों को धैर्य एवं शांति प्रदान करें. यही मेरी कामना है. जो विभागीय लाभ होगा वह प्रदान किया जाएगा.

45 वर्षीय शिक्षक का निधन: बेटी ने दी पिता को मुखाग्नि 45 वर्षीय शिक्षक का निधन: बेटी ने दी पिता को मुखाग्नि Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 18, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.