ऑटोरिक्शा पलटने से दो बच्चे और एक महिला गंभीर रूप से घायल

मुरलीगंज बिहारीगंज स्टेट हाईवे 91 पर शाम 5:30 पर मुरलीगंज से प्रसादी चौक जा रही टेंपो प्रसादी चौक से पहले ही स्टेट हाईवे पर पलट गई. स्थानीय लोगों द्वारा आनन-फानन में दूर से ही ऑटो पलटने की घटना को देखकर ऑटोरिक्शा के पास दौड़कर आए. फोटो के भीतर से एक बच्चा, एक बच्ची और एक बुजुर्ग महिला को निकाला गया ।

घटना के विषय में प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीण रंजन यादव ने बताया कि जैसे ही ऑटो पलटी ऐसा लगा कि ड्राइवर ने ऑटोरिक्शा पर से अपना संतुलन खो दिया था. मौके से ड्राइवर फरार हो गया.

वहीं स्थानीय लोगों द्वारा घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया गया जहां मौके पर मौजूद डॉ जहनाबाज द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद जानकारी देते हुए बताया कि दोनों बच्चे सोना कुमारी उम्र 4 वर्ष घर रजनी वार्ड नंबर 10 एवं आशीष कुमार उम्र 13 वर्ष घर रजनी वार्ड नंबर 10 के सर में गंभीर चोटें आई है तथा बुजुर्ग महिला मनिया देवी भी बेहोशी की हालत में है. बेहतर चिकित्सा के लिए अनुमंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया.

ऑटोरिक्शा पलटने से दो बच्चे और एक महिला गंभीर रूप से घायल ऑटोरिक्शा पलटने से दो बच्चे और एक महिला गंभीर रूप से घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 10, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.