'पूर्णिया में होने वाली महागठबंधन की रैली होगी अभूतपूर्व": महागठबंधन की बैठक

मधेपुरा में आज गौशाला कृष्ण मंदिर में आगामी 25 फ़रवरी को आयोजित महा रैली को सफल बनाने के लिए महागठबंधन की बैठक राजद ज़िलाध्यक्ष जयकान्त यादव ने की. पूर्णिया में होने वाली महागठबंधन की रैली होगी अभूतपूर्व उक्त बातें मधेपुरा ज़िला रैली प्रभारी ललित यादव ने कही.

उन्होंने कहा कि पूर्णिया में 25 को होने वाली महागठबंधन की रैली अभूतपूर्व होगी. वर्ष 2024 के चुनावी जंग में केंद्र की गरीब और किसान विरोधी सरकार को उखाड़ फेंकना है. यह चुनाव देश का संविधान बचाने का चुनाव है. इसकी शुरुआत 25 फरवरी को पूर्णिया में आयोजित महागठबंधन की रैली से होगी, जिसका संदेश पूरे देश में जाएगा. रैली के इतिहास में यह रैली अभूतपूर्व होगी. पूंजीपतियों की हित रक्षक भाजपा और उसकी फासीवादी हुकूमत के खात्मे के जंग का ऐलान पूर्णिया से शुरू होगा.

मंगलवार को मधेपुरा में महागठबंधन के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के बीच आयोजित रैली की तैयारी को लेकर समीक्षा बैठक को संबोधित करते हुए बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर, पीएचईडी मंत्री ललित यादव ने उक्त बातें कहीं. गांव गांव से कार्यकर्ता साथी पूर्णिया पहुंचेंगे. इस बावत तमाम तैयारियों की भी समीक्षा की गई.

इसी रैली से केंद्र की अलोकतांत्रिक निरंकुश सरकार के खिलाफ बिगुल फूंका जाएगा. मधेपुरा सुपौल और सहरसा समाजवादियों का गढ़ रहा है. सिंहेश्वर विधायक चंद्रहास चौपाल ने कहा कि महागठबंधन के कार्यकर्ता चट्टानी एकता के साथ रंगभूमि मैदान को भरने का काम करेंगे.

बैठक में मुख्य रूप से एमएलसी अजय सिंह, डॉ गौतम कृष्ण, प्रो. अरविंद कुमार यादव, डॉ राजेश रतन मुन्ना, इंजीनियर नवीन निषाद, विजेंद्र प्रसाद यादव, देवकिशोर यादव, रामकृष्ण यादव, विकास चंद्र यादव, नजीरुद्दीन नूरी, रामकृष्ण पोद्दार, तेजनारायण यादव, गोसाईं ठाकुर, आलोक कुमार मुन्ना, गोपाल यादव, राजेंद्र यादव, बीरेन्द्र शर्मा मुखिया, निर्जला सिंह, कोमल कुमारी भगत एवं सभी प्रखंड अध्यक्ष एवं सभी प्रकोष्ठ के ज़िलाध्यक्ष मौजूद थे.

'पूर्णिया में होने वाली महागठबंधन की रैली होगी अभूतपूर्व": महागठबंधन की बैठक 'पूर्णिया में होने वाली महागठबंधन की रैली होगी अभूतपूर्व": महागठबंधन की बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 21, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.