फाइनेंस कर्मी से बाइक सवार अपराधी ने छीने बैग, 65440 रुपये लूट कर फरार

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के छर्रापट्टी स्थित नहर पुल के समीप एसएच 91 पर बाइक सवार अपराधी आइआइएफएल सनास्टा फाइनेंस लिमिटेड शाखा मुरलीगंज के कर्मी के पीठ पर लटके बैग को झपट्टा मारकर फरार हो गया. बैग में 65 हजार 440 रुपये नगदी और टैब था. पीड़ित कर्मी के आवेदन के आलोक में थाने में केस दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

बताया गया कि आइआइएफएल सनास्टा फाइनेंस लिमिटेड शाखा मुरलीगंज के कर्मी नरेश अभिनंदन कुमार, कुमारखंड थाना क्षेत्र के केवटगामा और सिकरहटी से वसूली कर मुरलीगंज वापस लौट रहे थे. थाना क्षेत्र के छर्रापट्टी स्थित एसएच 91 पर नहर पुल के समीप पंहुचने पर पीठ में बैग लटका कर लघुशंका करने लगा. इसी दौरान बाइक सवार 2 अज्ञात अपराधकर्मी बाइक के पीठ में लटके बैग झपट कर फरार हो गया. पीड़ित कर्मी अभिनंदन कुमार ने बताया कि बैग में 65 हजार 440 रुपये नगदी था. 

थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्म ने बताया कि पीड़ित कर्मी अभिनंदन कुमार के आवेदन के आलोक में 2 अज्ञात अपराधी के विरुद्ध थाने में केस दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

फाइनेंस कर्मी से बाइक सवार अपराधी ने छीने बैग, 65440 रुपये लूट कर फरार फाइनेंस कर्मी से बाइक सवार अपराधी ने छीने बैग, 65440 रुपये लूट कर फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 01, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.