सात दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट: मुरलीगंज ने भवानीपुर को 48 रनों से दी शिकस्त

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड के जनता हाई स्कूल के मैदान डॉ भीमराव अंबेडकर युवा क्रिकेट क्लब के तत्वावधान में सात दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजन के पहले मैच में मुरलीगंज की टीम ने भवानीपुर को 48 रनों से शिकस्त देकर सीधे सेमीफाइनल में अपना स्थान सुरक्षित कर लिया है. 

मैच के पहले दिन टॉस मुरलीगंज के कप्तान प्रशांत कुमार ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. पहली पारी खेलते हुए मुरलीगंज की टीम ने निर्धारित 20 ओवर की समाप्ति पर 4 विकेट के नुकसान पर 210 रन का एक बड़ा स्कोर खड़ा किया. जिसमें कप्तान प्रशांत कुमार शानदार पारी खेलते हुए 32 गेंदों का सामना करते हुए 7 छक्के तथा 3 चौके की मदद से व्यक्तिगत 64 रनों से अपने टीम को बढ़त दिलाई. जवाबी पारी में भवानीपुर टीम के कप्तान राजेश रंजन के नेतृत्व में खेलने उतरी टीम ने निर्धारित 20 ओवर की समाप्ति पर मात्र 163 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. जिसमें खिलाड़ी मोनू कुमार ने 25 गेंदों का सामना करते हुए 2 छक्के तथा 9 चौके की मदद से व्यक्तिगत 54 रन बनाए. 

उद्घाटन मैच में मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मुरलीगंज के खिलाड़ी गुरुशरण को प्रदान किया गया. मैच के निर्णायक प्रभात रंजन तथा प्रीतम पासवान थे. वहीं टूर्नामेंट का शुभारंभ डॉ भीमराव अंबेडकर युवा क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष सचिन कुमार पटवे उर्फ बंटी पटवे ने किया. 

मौके पर थाना अध्यक्ष किशोर कुमार, पूर्व जिला पार्षद मनोज राणा, विशाल पटवे, चंदेश्वरी यादव, उत्तम राय, श्रवन पासवान, आजाद आलम, राशिद लतीफ, अमित ठाकुर, गुलशन कुमार पासवान, संजीव कुमार, मुन्ना माहिर, कैलाश कुमार, परवेज आलम आदि थे.

सात दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट: मुरलीगंज ने भवानीपुर को 48 रनों से दी शिकस्त सात दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट: मुरलीगंज ने भवानीपुर को 48 रनों से दी शिकस्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 05, 2023 Rating: 5

1 comment:

Powered by Blogger.