गंगा स्नान को जा रही 55 वर्षीया महिला की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, पुत्र घायल

मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड अंतर्गत अरजपुर पश्चिमी पंचायत के गरैया टोला निवासी स्वर्गीय देवन पासवान की 55 वर्षीय पत्नी पार्वती देवी की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत। बताया जाता है कि माघी पूर्णिमा को लेकर अरजपुर पश्चिमी पंचायत के गरैया  टोला के स्वर्गीय देवन पासवान की पत्नी अपने पुत्र और पुत्री के साथ गंगा स्नान करने के लिए अपने घर से निकली. 

जैसे ही भटगामा नवगछिया फोर लाइन सड़क पर किसी सवारी गाड़ी का इंतजार कर रही थी इसी बीच तेज रफ्तार से कोई अज्ञात बड़ी वाहन की चपेट में आने से उनकी दर्दनाक मौत हो गई. उनके साथ उनके पुत्र शंकर कुमार पासवान वो घायल हो गए. जिस का प्राथमिक उपचार चौसा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया गया ड्यूटी पर तैनात डॉ शिवांगनी कुमारी ने खतरे से बाहर बताया. उधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी विनय शंकर प्रसाद पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर सब को अपने कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए सदर हॉस्पिटल मधेपुरा भेज दिया तथा अनुसंधान में जुट गए। 

सूचना मिलने पर घटना स्थल पर अरजपुर पश्चिमी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि भी पहुंचे उन्होंने बताया कि आए दिन सड़क हादसे होते रहते है हाईवा ट्रक ड्राइवर को बेलगाम गाड़ी चलाता है. इस पर अंकुश लगाने की बात कही. उन्होंने बताया कि बीते दिन भी हाईवा ट्रक ने रसलपुर धुरिया में खड़ी बोलोलो गाड़ी में बीते रात्रि जोरदार टक्कर मारी जिस पर सवार 8 लोग घायल हो गए वहीं एक की मौत हो गई, वह भी मेरे ही पंचायत के थे।

गंगा स्नान को जा रही 55 वर्षीया महिला की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, पुत्र घायल गंगा स्नान को जा रही 55 वर्षीया महिला की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, पुत्र घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 05, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.