हथियार के साथ अपराधी गिरफ्तार, लूटी हुई पिकअप वाहन बरामद

सिंहेश्वर पुलिस ने पिकअप वाहन लूट कांड को महज पांच घंटे में खुलासा करते हुए हथियार के साथ एक अपराधी गिरफ्तार करते हुए लूटे पिकअप वाहन को बरामद किया है. घटना बुधवार की रात की बताई जा रही है.

घटना को लेकर गुरुवार को एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर बताया कि सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के कमरगामा-सिरसिया एन.एच. 106  गांव के पास रात्रि 1 बजे के आसपास एक पिकअप वाहन पर ग्वालपाड़ा प्रतापगंज पौधा लेकर जा रहा था कि दो बाइक पर सवार अपराधियों ने हथियार के नोक पर वाहन अगुवा कर फरार हो गया. पीड़ित ने घटना की जानकारी सिंहेश्वर पुलिस को दी. थानाध्यक्ष ने तत्काल घटना की सूचना एसपी को दी. एसपी ने तत्काल असपास के थाना को घटना की जानकारी देते हुए अलर्ट कर दिया ताकि अपराधी भाग नहीं पाए.

एसपी के निर्देश पर पर एसडीपीओ के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गठित किया जिसमें थानाध्यक्ष सिंहेश्वर अरूण कुमार, शंकरपुर के थानाध्यक्ष सियावर मंडल, स.अ.नि. राकेश कुमार, सशस्त्र बल को शामिल किया. टीम ने तत्काल वाहन और   अपराधियों के सम्भावित ठिकाने पर छापेमारी शुरू कर दी.

एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस टीम ने महज पांच घंटे में घटना में शामिल एक अपराधी को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया. उसके निशानदेही पर लूटी पिकअप वाहन और घटना में प्रयुक्त दो बाइक को भी बरामद कर लिया. एसडीपीओ श्री यादव ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी गम्हरिया थाना क्षेत्र के फुलकाहा गांव के विजेन्द्र यादव के पुत्र अजीत कुमार के रूप में पहचान हुई. उन्होंने बताया कि घटना में शामिल तीन अन्य अपराधियों के नाम का पता चल गया है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए टीम छापेमारी कर रही है. घटना मे प्रयुक्त दो बाइक, एक देशी कट्टा, एक कारतूस, मोबाइल फोन, लूटी पिकअप वाहन और लुटे गए पौधे को बरामद किया गया है.

एसडीपीओ ने वताया कि महज पांच घंटे में मामले का उद्भेदन करना टीम के लिए बड़ी उपलब्धि है. टीम में सभी पुलिस पदाधिकारी और सशस्त्र पुलिस को पुरस्कृत किया जायेगा. छापेमारी टीम में थानाध्यक्ष सिंहेश्वर, शंकरपुर थानाध्यक्ष सियावर मंडल, स .अ.नि. राकेश कुमार, पुलिस बल शामिल थे.

हथियार के साथ अपराधी गिरफ्तार, लूटी हुई पिकअप वाहन बरामद हथियार के साथ अपराधी गिरफ्तार, लूटी हुई पिकअप वाहन बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 09, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.