अन्तर जिला बाइक चोर गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार, चोरी की चार बाइक बरामद

मधेपुरा पुलिस ने गुरूवार को वाहन चोरी करने वाले अन्तर जिला गिरोह के तीन शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया, गिरफ्तार बदमाश से चोरी के चार बाइक को भी बरामद किया है.

शुक्रवार को एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार की रात सदर थाना पुलिस ने गश्ती के दौरान संदिग्ध हालत में एक बाइक सवार दो युवक बाइक से जा रहा था. गश्ती दल को शक होने पर बाइक का पीछा कर रूकने का इशारा किया. पुलिस को देखकर युवक बाइक को रोका और बाइक छोड़कर भागने लगा, लेकिन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए युवक को पकड़ लिया जबकि एक युवक अंधेरे का फायदा उठाते हुए भागने में सफल रहा.

पुलिस ने बाइक अपाचे बी.आर. 19 यू 0676 को अपने कब्जे में ले लिया.

उन्होंने बताया कि पकड़े गये युवक से पूछताछ में उसने अपना नाम सहरसा जिले सौरबाजार थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर वार्ड नंबर 10 के संजय साहित्य का पुत्र कन्हैया कुमार उर्फ सूरज बताया. पूछताछ में पहले तो पुलिस को बरगलाया. आखिरकार  युवक ने जल्द ही पूरा राज खोल दिया. गिरफ्तार युवक ने बताया कि वे शहर के विभिन्न क्षेत्र से कई बाइक चोरी की घटना को अंजाम दिया है. जिस बाइक से जा रहे थे उस बाइक को शहर के आजाद टोला वार्ड नंबर 09 से चोरी की है.

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार युवक से पूछताछ में बताया कि भागे गये युवक सहरसा जिले बैजनाथपुर वार्ड नंबर 09 के कृष्ण कुमार के पुत्र अनीष कुमार है. बाइक चोरी की घटना में और कई साथी का नाम पता का भी खुलासा किया.

एसडीपीओ श्री यादव ने बताया कि घटना की सूचना तत्काल एसपी राजेश कुमार की दी. सूचना पर एसपी ने सदर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया. टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार युवक के निशानदेही पर सहरसा जिले के बैजनाथपुर वार्ड नंबर 09 और सौरबाजार थाना क्षेत्र के बेलहा वार्ड नंबर 03 में छापेमारी कर कृष्ण कुमार के पुत्र अनीष कुमार और विलोह प्रसाद यादव के पुत्र अभिनन्दन कुमार को चोरी की तीन बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया.

उन्होंने बताया कि चोरी की बरामद बाइक में अपाचे मोटरसाइकिल, यामहा आर 15 मोटरसाइकिल, बुलेट मोटरसाइकिल, स्प्लेंडर मोटरसाइकिल बरामद किया.

उन्होंने बताया कि गठित टीम में सदर थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार, पु.अ.नि. धर्मेन्द्र कुमार, नेसार आलम, स.अ.नि. लक्ष्मण राम और सशस्त्र पुलिस बल शामिल थे.

अन्तर जिला बाइक चोर गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार, चोरी की चार बाइक बरामद अन्तर जिला बाइक चोर गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार, चोरी की चार बाइक बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 16, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.