साहुगढ़ में हत्या के शिकार मजदूर के घर परिजनों से मिलने पहुँचे पप्पू यादव

बीते बुधवार को मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के साहुगढ़ में अहले सुबह दबंगों ने मजदूरी कर गुजर बसर करने वाले सुरेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी थी. वहीं जाप सुप्रीमो सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव आज मृतक के घर साहुगढ़ पहुँच परिजनों को सांत्वना दिया. पप्पू यादव के वहाँ पहुँचते ही मृतक के परिवार के लोग उनसे लिपट कर फूट फूट कर रोने लगे और इंसाफ दिलवाने की गुहार लगाई.

पूर्व सांसद ने मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाते हुए कहा कि इस घटना में शामिल किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाना चाहिए. उन्होंने जिला प्रशासन से मृतक के हत्यारों को अविलंब पकड़कर जेल भेजने की मांग की है. पप्पू यादव ने मृतक के परिजनों को तत्काल बीस हजार रुपये की सहायता राशि देते हुए कहा कि आगे भी जो उनसे मदद बन पड़ेगा वो करेंगे. मृतक के लड़कों की पूरी पढ़ायी की जिम्मेदारी हमारी होगी. 

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि क्या इस देश में आजादी के इतने दिनों के बाद भी ऐसा हो सकता है. इस देश में मिड्ल क्लास और गरीब लोगों की जीने की आजादी छीन ली गई है.

साहुगढ़ में हत्या के शिकार मजदूर के घर परिजनों से मिलने पहुँचे पप्पू यादव साहुगढ़ में हत्या के शिकार मजदूर के घर परिजनों से मिलने पहुँचे पप्पू यादव Reviewed by Rakesh Singh on December 01, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.