नये वर्ष में आरओबी निर्माण का काम होगा शुरू, रेलवे ढाला पर जाम से मिलेगा निजात: सांसद

नये वर्ष में कर्पूरी चौक से आगे भीरखी जाने वाली सड़क में आरओबी निर्माण का काम शुरू हो जायेगा । आरओबी निर्माण से रेलवे ढाला पर नियमित रूप से लगने वाले जाम से निजात मिलेगा। यह बातें मधुपुरा लोकसभा क्षेत्र के सांसद दिनेशचंद्र यादव ने भीरखी में नगर परिषद क पूर्व उपमुख्य पार्षद रामकृष्ण यादव के आवास पर पत्रकार सम्मलन में कही। उन्होंने कहा कि आरओबी निर्माण को लेकर जल्द ही प्रशासनिक स्वीकृति भी मिल जायगी। सांसद ने कहा कि 37 करोड़ की राशि रेलवे देगी और शेष राशि बिहार सरकार की ओर से दी जायगी। 

उन्होंने कहा कि सुखासन, पतरघट, धबोली, ग्वालपाड़ा, बिहारीगंज सहित अन्य जगहों पर जाने वाले लोगों को भीरखी रेलवे ढाला पर जाम की समस्याओं से लगातार जूझना पड़ता है। इतना ही नहीं आवश्यक काम से जाने वाले लोगों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि सहरसा में रेलवे का एक वाशिंग पिट कार्यरत है। उसी तरह मधेपुरा में भी रेलवे का एक वाशिंग पिट के निर्माण के लिए भी रेल मंत्रालय से प्रयास किया जा रहा है। सांसद ने कहा कि ट्रेनों की संख्या बढ़ाने के लिए भी प्रयास किया जा रहा है। 

सांसद ने खोपैती गांव जाकर कम्युनिस्ट निता कामेश्वर बाबू के परिजनों से मुलाकात कर सांत्वना दिया। उन्होंने कामेश्वर बाबू की याद में स्मारक स्थल बनाने की घोषणा की। नगर परिषद के उपमुख्य पार्षद पुष्पलता देवी ने नगर परिषद क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए सांसद से सहयोग का आग्रह किया। मौके पर पूर्व विधायक परमेश्वरी प्रसाद निराला, जदयू नेता बिजेन्द्र नारायण यादव, डॉ. बी. बी. प्रभाकर, राजद नेता रामकृष्ण यादव, अंजूम हुसैन, जिला पार्षद अमर कुमार यादव, अधिवक्ता संघ जिलाध्यक्ष पुलकित यादव, कुणाल किशोर, डॉ. संजय कुमार, डॉ. राकेश रोशन, डॉ. शशि कुमार आदि नेता मौजूद रहे।

नये वर्ष में आरओबी निर्माण का काम होगा शुरू, रेलवे ढाला पर जाम से मिलेगा निजात: सांसद नये वर्ष में आरओबी निर्माण का काम होगा शुरू, रेलवे ढाला पर जाम से मिलेगा निजात: सांसद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 31, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.