मेडिकल स्टोर में सुई देने के बाद बच्चे की मौत के बाद हंगामा, सड़क जाम और प्रदर्शन

शनिवार को मधेपुरा के पुरानी बाजार स्थित बिहार मेडिकल में एक बच्चे को सुई देने के बाद मौत हो जाने के आरोप पर लोगों ने सड़क को जाम कर दिया. 

नगर परिषद वार्ड नं 11 की मुन्नी प्रवीण अपनी बच्ची की इलाज के लिए बिहार मेडिकल आई थी.

जानकारी देते हुए बच्ची की मां मुन्नी प्रवीण ने बताया कि मामूली सर्दी खांसी की शिकायत पर वह बिहार मेडिकल में इलाज के लिए पहुंची थी. इलाज के दौरान बच्चे को सुई दी गई, जिसके बाद कहा जा रहा है कि बच्चे की स्थिति खराब हो गई और बाद में उसे सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया गया. इस दौरान बच्चे की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि 3 वर्षीया रुकसाना खातून का इलाज इससे पूर्व सदर अस्पताल में भी चल रहा था. आज खांसी की शिकायत पर वो बिहार मेडिकल पहुंची थी.

बच्ची की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने पुरानी बाजार सड़क को जाम कर दिया है. मौके से बिहार मेडिकल संचालक अपनी दुकान बंद कर गायब हो गए. खबर प्रेषण तक सड़क पर टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन जारी था. जानकारी पाकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास कर रही है.

मेडिकल स्टोर में सुई देने के बाद बच्चे की मौत के बाद हंगामा, सड़क जाम और प्रदर्शन मेडिकल स्टोर में सुई देने के बाद बच्चे की मौत के बाद हंगामा, सड़क जाम और प्रदर्शन Reviewed by Rakesh Singh on November 12, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.