हाट से घर लौटते वक्त 40 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर नृशंस हत्या

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के रायभीर वार्ड नंबर 9 में बुधवार की संध्या करीब तीन से चार बजे के बीच में रायभीर हाट से घर वापसी के दौरान एक 40 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर नृशंस हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है.

मिली जानकारी के अनुसार रायभीर पंचायत के वार्ड नंबर 6 निवासी शत्तो यादव के 40 वर्षीय पुत्र संजय यादव रायभीर हाट से अपने घर वार्ड नंबर 6 जा रहे थे. जाने के दौरान राम टोली से पहले हथियारबंद अपराधियों के द्वारा तीन गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया है.

 प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधियों के द्वारा घेर कर संजय को गोली मारने के बाद उत्तर के दिशा में भाग निकले थे. घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल कायम हो गया है. घटना को लेकर खुलकर कोई कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं हो रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही प्रभारी थाना अध्यक्ष द्वारा पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर हत्या की घटना की पुष्टि करते हुए शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज कर कागजी कार्यवाही शुरू कर दी गई है.

हाट से घर लौटते वक्त 40 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर नृशंस हत्या हाट से घर लौटते वक्त 40 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर नृशंस हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 09, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.