दिनदहाड़े महिला की गला रेतकर हत्या: इलाके में सनसनी

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत कमलपुर में बुधवार को दिनदहाड़े एक महिला की गला रेत कर हत्या कर दी गई. महिला का शव बहियार के धान खेत के बीच मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई. इससे पूर्व में परमानपुर क्षेत्र अंतर्गत एक महिला की गला रेत कर हत्या हुई थी जिससे क्षेत्रों में भय का माहौल बना हुआ है.

 घटना की जानकारी मिलते हैं पुलिस महकमे में खलबली मच गई. सूचना मिलने पर थाना अध्यक्ष जगदीश कुमार यादव व परमानपुर ओपी अध्यक्ष उमेश कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे. सभी बिंदुओं पर छानबीन की जा रही है. मृतक की बेटी 8 वर्षीय अंशु कुमारी ने बताया कि मां और पिताजी सुबह करीब 6 बजे धान काटने बहियार वाले खेत गए थे. पिता जी 10 बजे के करीब धान का एक बोझ लेकर आए और बताया कि मां के लिए पानी लेकर खेत पहुंचा दो. जब अंशु खेत गई तो उसे मां कहीं नहीं मिली. इसी बीच कुछ लोगों ने खेत में एक महिला की लाश पड़ी देखी और हल्ला होने लगा. यह मृत महिला अंशु की मां सरस्वती देवी (30) पति चंदन मंडल थी.

मौत की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया है. बताया जाता है कि सरस्वती देवी तीन बेटी की मां थी और अब भी गर्भवती थी. सरस्वती का मायका मधेपुरा सदर थाना अंतर्गत मधुवन में है. यहां से गए उसके पिता ने सरस्वती के पति पर ही हत्या करने का आरोप लगाया. पुलिस ने मृतक के पति को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया. वहीं एसडीपीओ अजय नारायण यादव बताया कि घरेलू मामला को लेकर हत्या हुई है मृतका के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

दिनदहाड़े महिला की गला रेतकर हत्या: इलाके में सनसनी दिनदहाड़े महिला की गला रेतकर हत्या: इलाके में सनसनी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 09, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.