फुटबॉल टूर्नामेंट: बक्सर ने छः पांच से सहरसा को पराजित कर फाइनल में बनाई जगह

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड अंतर्गत जनता हाई स्कूल के क्रीड़ा मैदान में आजाद स्पोर्टिंग क्लब के तत्वावधान में अंतरराज्य फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया, जिसमें आज पहला सेमी फाइनल मैच बक्सर बनाम सहरसा के बीच शुरू किया गया. जिस का उद्घाटन चौसा अंचलाधिकारी राकेश कुमार सिंह, चौसा थाना अध्यक्ष किशोर कुमार ने किया. सभी खिलाड़ी से परिचय पात्र हुआ तथा खेल शुरू किया गया. 

खेल के शुरुआत के पैंतालिस मिनट में दोनों टीम कोई भी गोल नहीं कर पाई. मध्यांतर के बाद बक्सर ने सहरसा के ऊपर पहला गोल दागा उस के जवाब में कुछ ही देर में सहरसा ने भी एक गोल दाग कर एक-एक की बराबरी कर लिया तथा खेल का निर्धारित समय समाप्ति पर दोनों टीम बराबरी पर रही. तब निर्णायक महोदय के द्वारा टायब्रेकर के माध्यम से काफी मशक्कत के बाद छः-पांच से बक्सर की टीम को विजयी घोषित किया गया तथा बक्सर ने सीधे फाइनल में अपनी जगह बना ली. खेल काफी रोमांचक रहा. बक्सर ने मधेपुरा को पराजित कर सेमीफाइनल में जगह बनाई थी तो वहीं सहरसा ने बंगाल के वर्धमान को पराजित कर सेमीफाइनल में अपना स्थान बनाया. 

कल मैच का दूसरा नौकऑउट मैच बंगाल के मालदह बनाम पूर्णिया के बीच होना है.

फुटबॉल टूर्नामेंट: बक्सर ने छः पांच से सहरसा को पराजित कर फाइनल में बनाई जगह फुटबॉल टूर्नामेंट: बक्सर ने छः पांच से सहरसा को पराजित कर फाइनल में बनाई जगह Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 08, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.