मधेपुरा इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र तुषार और रागिनी का चयन HCL में, शालिनी का Path Infotech में

साइंस एंड टेक्नोलॉजी विभाग के द्वारा आयोजित पूल कैंपस में बी॰ पी॰ मंडल अभियंत्रण महाविद्यालय, मधेपुरा के छात्र तुषार आनंद (Tushar Anand), मैकेनिकल ब्रांच के बैच के विद्यार्थी का चयन एचसीएल टेक्नोलॉजी में हुआ। तुषार आनंद का चयन एचसीएल के द्वारा 3 लाख के पैकेज पर किया गया है, जो कि मैकेनिकल ब्रांच  के छठे सेमेस्टर के छात्र हैं।  यांत्रिक अभियांत्रिकी विभाग के HOD डॉ अजय गिरी ने को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। बी॰ पी॰ मंडल अभियंत्रण महाविद्यालय, मधेपुरा के छात्रों के प्लेसमेंट का सिलसिला लगातार जारी है ।  

महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. अरबिंद कुमार अमर और ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट इंचार्ज प्रोफ मनोज कुमार साह ने  प्रशंसा जाहिर करते हुए कहा कि हमारे कॉलेज के छात्रों का लगातार प्लेसमेंट हो रहा है। शालिनी प्रिया, कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग, 2018-22   बैच के विद्यार्थी का चयन पथ इंफोटेक, नॉएडा  (Path Infotech, Noida) में 3 लाख के पैकेज पर ऑफ कैंपस के दवारा हुआ है। 

रागिनी कुमारी (Ragini Kumari),  कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग 2018-22 22   बैच  की छात्रा का चयन एचसीएल कंपनी में पहले हुआ है जो की साइंस एंड टेक्नोलॉजी विभाग के प्लेसमेंट ड्राइव विभाग के असिस्टेंट डायरेक्टर मो0 अतिकुर रहमान के देखरेख में आयोजित किया गया था।  

ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट इंचार्ज प्रो. मनोज कुमार साह ने बताया कि अब वह पुराने

प्रो. मनोज कुमार साह (ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट इंचार्ज)

 दिन गए जब आपको नौकरी सिर्फ इंटरव्यू से मिल जाती थी। आज के दौर में  नौकरी में चयन मात्र आपके एकेडमिक प्रदर्शन और स्किल पर निर्भर नहीं होता। आज आपके पर्सनालिटी, लैंग्वेज स्किल, कम्युनिकेशन स्किल्स और अनेक अनेक काबिलियत को अलग-अलग तरीके से देखा जाता है। आज के दौर में ग्रुप डिस्कशन चयन प्रक्रिया का एक अभिन्न अंग बन के आया है। ग्रुप डिस्कशन के माध्यम से उम्मीदवार के ज्ञान के साथ-साथ उनकी बातचीत का स्टाइल, तथ्यों के साथ पेश करने की क्षमता का भी पता चलता है। कहा कि सफल और असफल लोग अपनी क्षमताओं में बहुत भिन्न नहीं होते हैं। वे अपनी क्षमता तक पहुँचने के लिए अपनी इच्छाओं में भिन्न होते है।  मंज़िल उन्हीं को मिलती है , जिनके सपनों में जान होती है, पंख से कुछ नहीं होता, हौसलों से उड़ान होती है.

जन संपर्क और सूचना प्रभारी प्रो. राज कुमार ने चयनित छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए  प्रो. मनोज कुमार साह को धन्यवाद दिया, तथा छात्रों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य  की कामना की । 

मधेपुरा इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र तुषार और रागिनी का चयन HCL में, शालिनी का Path Infotech में मधेपुरा इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र तुषार और रागिनी का चयन HCL में, शालिनी का Path Infotech में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 08, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.