मधेपुरा में वार्ड पार्षद पति एवं पुत्रों पर दिनदहाड़े चली गोलियां

मधेपुरा में एक वार्ड पति और उनके पुत्रों पर दिनदहाड़े कई राउंड चली है. बताया जा रहा है कि गोलियां नगर परिषद के वार्ड नं 05 की पार्षद कुमारी रूबी के पति रुदल यादव और उनके पुत्रों पर उस वक्त चली जब वे पश्चिमी बायपास के एक सर्विशिंग सेंटर पर अपने कार का वाशिंग करवाने पहुँचे थे. एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो इस घटना से जुड़ा बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में एक युवक हाथ में पिस्टल लिए फायर कर रहा है. 

वार्ड पार्षद पति रुदल यादव ने बताया कि उनका पुत्र कार वाशिंग करवा रहा था कि इसी दौरान दीपक कुमार, विवेक कुमार, शानु कुमार, आनंद कुमार, विक्कु कुमार सहित 5-7 अज्ञात लोग नेक्सोन कार एवं बाईक पर हथियार से लैस होकर वहाँ पहुँचे और उनके पुत्र से मुझसे पचास हजार की रंगदारी का डिमांड करने को कहा. वहीं मेरे पुत्र द्वारा विरोध किये जाने पर गले से सोने का चेन और पास में रखे 2500 ₹ छीनकर मारपीट करने लगे. वहीं जानकारी मिलने पर जब मैं वहाँ पहुँचा तो दीपक ने मुझपर और विवेक ने मेरे पुत्र पर पिस्टल से फायरिंग कर दी. उनलोगों ने कई राउंड फायरिंग की. 

उन्होंने घटना की सूचना मधेपुरा थाना को दी और पुलिस को आते देख सभी युवक फायरिंग करते हुए भाग निकले. इधर घटनास्थल पर पहुँची पुलिस घटना की जाँच में जुट गयी है. 

मधेपुरा थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि गोलीबारी की घटना घटी है. पीड़ित द्वारा FIR दर्ज करवाया गया है. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जायेगी. 

मधेपुरा में वार्ड पार्षद पति एवं पुत्रों पर दिनदहाड़े चली गोलियां मधेपुरा में वार्ड पार्षद पति एवं पुत्रों पर दिनदहाड़े चली गोलियां Reviewed by Rakesh Singh on November 01, 2022 Rating: 5

1 comment:

  1. इनसे पूछिए इनका बेटा महात्मा है क्या,????
    भर दिन टिप्पा पी के टाइट रहता है।

    ReplyDelete

Powered by Blogger.