अखबार विक्रेता अमरुल आलम के निधन से प्रखंड क्षेत्र में शोक

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड के अखबार विक्रेता रौता निवासी मोहम्मद अमरुल आलम उर्फ सिंटू का आकस्मिक निधन से पत्रकार समेत प्रखंड क्षेत्र के पाठकों के बीच चहुंओर शोक की लहर व्याप्त है. दिवंगत मो. अमरुल उर्फ सिंटू के बड़े भाई व अखबार एजेंसी के प्रोपराइटर मोहम्मद अब्बास ने बताया कि अमरुल आलम वर्षों से अखबार के प्रसार में सहयोग देने के अलावे अखबार बेचने का कार्य करते थे. अमरुल विगत कई माह से अस्वस्थ चल रहे थे. शुक्रवार को देर शाम में मौत होने से परिजनों और पाठकों में गम का माहौल है. 

इनके निधन से पत्रकार समेत जदयू के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष नवीन कुमार, रवि कुमार सिंह, संतोष कुमार, कामरेड ललन यादव ने गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि अखबार विक्रेता अमरूल आलम मिलनसार स्वाभाव के साथ-साथ संस्कारी व्यक्ति भी थे. उनके अखबार बेचने की शैली और अखबार देने के दौरान उनके विनम्र स्वाभाव के सुधी पाठक कायल थे. यूथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव विनोद कुमार ने गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए अल्लाह से जन्नत में जगह देने के साथ ही उनके परिजनों को इस दुख से उबरने की शक्ति देने की दुआ मांगी.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स )

अखबार विक्रेता अमरुल आलम के निधन से प्रखंड क्षेत्र में शोक अखबार विक्रेता अमरुल आलम के निधन से प्रखंड क्षेत्र में शोक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 06, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.