'अतिपिछड़ा आरक्षण बचाओ नगर निकाय चुनाव अविलम्ब कराओ' को लेकर भाजपा का धरना

भारतीय जनता पार्टी मधेपुरा के द्वारा "अतिपिछड़ा आरक्षण बचाओ नगर निकाय चुनाव अविलम्ब कराओ" विषय को लेकर मधेपुरा सदर प्रखण्ड समेत जिले के सभी प्रखण्डों में एक दिवसीय धरना का आयोजन किया गया.

मधेपुरा सदर प्रखण्ड में आयोजित धरना को सम्बोधित करते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष स्वदेश कुमार ने कहा कि बिहार में नगर निकाय चुनाव स्थगित होने से नीतीश कुमार बेनकाब हो गये हैं. नगर निकाय चुनाव में विधिसम्मत आरक्षण नहीं कर, आनन-फानन में चुनाव का निर्णय लिया, जिसे माननीय उच्च न्यायालय के निर्देश पर स्थगित किया गया. सरकार के द्वारा दावा किया गया था कि निर्णय के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जायेंगे लेकिन आज तक सरकार, न तो माननीय न्यायालय के मार्गदर्शन का पालन किये और न ही सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाये. स्पष्ट है कि नीतीश कुमार की मंशा चुनाव कराने की नहीं थी सिर्फ अति पिछड़े को धोखा में रखकर अपनी राजीनितिक रोटी सेकना चाहते थे. 

धरना के माध्यम से हम माँग करते हैं कि निकाय चुनाव लड़ रहे लाखों प्रत्याशी और बिहार की जनता को जो चुनाव के नाम पर धोखा देने का काम किये हैं इसके लिए चुनाव लड़ रहे लाखों प्रत्याशियों का जो आर्थिक नुकसान चुनाव में हुआ है उसकी भरपाई सरकार करे. साथ ही चुनाव रुकने से बिहार के नगरों का विकास बाधित हुआ है. 



'अतिपिछड़ा आरक्षण बचाओ नगर निकाय चुनाव अविलम्ब कराओ' को लेकर भाजपा का धरना 'अतिपिछड़ा आरक्षण बचाओ नगर निकाय चुनाव अविलम्ब कराओ' को लेकर भाजपा का धरना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 17, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.